यूपी चुनाव: मेरठ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली आज, तैयारियां पूरी

लखनऊ। यूपी चुनाव में जीत के लिए हरसंभव कोशिश में जुटी भारतीय जनता पार्टी ने अपना चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। इसी कड़ी में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मेरठ में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। मेरठ में प्रधानमंत्री मोदी की रैली के लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। माना जा रहा है कि दोपहर करीब 12.30 बजे प्रधानमंत्री मेरठ में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे।
मेरठ में गरजेंगे प्रधानमंत्री मोदी
11 फरवरी को यूपी में पहले चरण का चुनाव है। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं में खासा जोश देखने को मिल रहा है। भारतीय जनता पार्टी ने भी इस रैली को लेकर अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। मेरठ के शताब्दी नगर मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रैली को संबोधित करेंगे। यह वही जगह है जहां आरएसएस की शाखाएं लगती हैं और 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान भी पीएम मोदी ने यहां रैली को संबोधित किया था। शताब्दी मैदान आरएसएस के संस्थान माधव कुंज के ठीक सामने है। इस रैली में भारतीय जनता पार्टी के 18 उम्मीदवार मौजूद रहेंगे। इनमें मुख्य रूप से बागपत, मुजफ्फरनगर, मेरठ के विधानसभा क्षेत्र से आए भाजपा के उम्मीदवार शामिल हैं। इस रैली बीजेपी की कई यूनिट के शामिल होने की उम्मीद लगाई जा रही है।
यूपी चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश में कुल 12 चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। यूपी में पहले चरण के चुनाव से पहले प्रधानमंत्री मोदी दो रैलियों को संबोधित करेंगे। इसमें पहली रैली आज मेरठ में है। वहीं दूसरी पांच फरवरी को अलीगढ़ में होगी। फिलहाल यूपी में त्रिकोणीय मुकाबले की उम्मीद जताई जा रही है जहां बीजेपी का मुकाबला समाजवादी पार्टी-कांग्रेस गठबंधन और बहुजन समाज पार्टी से है।
इसे भी पढ़ें:- जानिए, किस विधानसभा सीट ने यूपी को दिया था पहला मुख्यमंत्री
Source: hindi.oneindia.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *