वाराणसी: BJP की महिला नेताओं का पार्टी पर आरोप, किया जाता है महिला प्रत्याशी को नजरअंदाज

वाराणसी। एक बार फिर से बीजेपी नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में अपनों से ही घिरते हुए नजर आ रही है। इस बार वो मुद्दा है जिसके बारे में वाराणसी में टिकट देते हुए बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व ने सोचा भी नहीं होगा। ये मुद्दा है आधी आबादी को नजर अंदाज करने का। यानी वाराणसी में किसी भी सीट से किसी भी महिला को टिकट न देना अब बीजेपी की नई मुश्किल बन सकती है।
Read more: चुनाव में उतरे प्रत्याशियों की पत्नी के पास है कुबेर का खजाना, आप भी पढ़कर रह जाएंगे हैरान
दरअसल ये मुद्दा उठाया है वाराणसी में बीजेपी नेता मीना चौबे ने जो बीजेपी की राजनीति में पिछले दो दशकों से सक्रिय पदाधिकारियों में से एक रहीं हैं। वर्तमान में मीना चौबे बीजेपी के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्यों में से एक हैं। मीना चौबे ने मीडिया के सामने आकर इस मुद्दे पर अपनी नाराजगी जाहिर की है और खुले तौर पर अपना विरोध दर्ज किया है।
पार्टी पर क्या आरोप लगा रही हैं मीना चौबे?
मीना चौबे ने OneIndia से बात करते हुए बताया कि वाराणसी के कुल वोटरों में से महिला वोटर दस लाख से भी ज्यादा हैं। उसके बावजूद यहां से किसी भी सीट पर महिलाओं को पार्टी ने प्रत्याशी नहीं बनाया है। बीजेपी यहां से हमेशा से ही महिलाओं के दावेदारी को नजरअंदाज करती आई है। जो महिलाओं के सम्मान को घात पहुंचा रही है।
मीना चौबे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक पत्र भी लिखा है
मीना चौबे ने कहा कि मैंने शीर्ष नेतृत्व से उनके इस फैसले के लिए पत्र लिखा है। जिसमे उन्होंने यहां की सभी स्थिति से उन्हें अवगत कराया हैं। उन्हें उम्मीद है की पीएम मोदी इस विषय पर विचार करेंगे।
मीना चौबे की आगे की रणनीति क्या होगी?
अब मीना शीर्ष नेतृत्व के जवाब का इंतजार कर रही हैं अगर जल्द ही शीर्ष नेतृत्व कोई संतोषजनक जवाब नहीं देता है तो मीना चौबे और उनकी महिला टीम वाराणसी के किसी भी सीट से कोई एक महिला प्रत्याशी को निर्दलीय खड़ा कर सकती हैं।
Read more: डॉन मुन्ना बजरंगी का नजदीकी राजा पांडेय पुलिस की गिरफ्त से हुआ फरार, घायल होने से पकड़ा गया दुबारा
Source: hindi.oneindia.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *