सोनम कपूर ने कुछ ऐसा पहना रेड कारपेट पर ड्रेस की सब बोले, ‘गोल्‍डन गर्ल आ गई…’

नई दिल्‍ली: फ्रेंच रिवेरा में चल रहे 70वें कान फिल्‍म फेस्टिवल में सोमवार को रेड कारपेट पर सोनम कपूर का आखिरी दिन था और रेड कारपेट पर चलती सोनम ने सोने सी चमक बिखेरी. गोल्‍ड एली साब गाउन में सोनम काफी सुंदर नजर आ रही थीं. सोनम ने अपना लुक डायमंड ईयरिंग्‍स से सजाया. सोनम यहां सोमवार को ‘मेयरोवित्‍ज स्‍टोरीज’ की स्‍क्रीनिंग का हिस्‍सा बनने पहुंचीं. सोनम कान फिल्‍म फेस्टिवल का हिस्‍सा बनने के लिए अपनी बहन रिया कपूर के साथ पहुंची हैं और रिया ही उनकी स्‍टालिंग भी कर रही हैं. रिया ने सोनम का यह खूबसूरत लुक इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है. बता दें कि इस बार सोनम कपूर 7वीं बार कान फिल्‍म फेस्टिवल का हिस्‍सा बन रही हैं.

यहां देखें सोनम ने दूसरे दिन कैसे बिखेरे रेड कारपेट पर

 

 

 

 

बता दें कि सोनम कपूर यहां कॉस्‍मेटिक ब्रांड लॉरियाल पेरिस का प्रतिनिधित्‍व करने पहुंची हैं. यहां देखें, सोनम कपूर ने पहले दिन रेड कारपेट पर किस लुक को अपनाया.

#cannes2017 #lorealparisindia #lifeatcannes

A post shared by Rhea Kapoor (@rheakapoor) on

बता दें कि सोनम और उनकी बहन रिया कपूर ने मिलकर हाल ही में कपड़ों का एक फैशन ब्रांड लॉन्‍च किया है. रिया और सोनम के इस फैशन ब्रांड का नाम ‘Rheson’ है और सोनम इसी के प्रचार में लगी हैं. ‘नीरजा’ के लिए हाल ही में राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाली एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों ‘वीरे दी वेडिंग’ और ‘पेडमैन’ की शूटिंग में बिजी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *