‘बाहुबली’ के प्रोड्यूसर ने 1500 करोड़ कमाने वाली दोनों फिल्मों को बताया शुभ

नई दिल्ली: ‘बाहुबली’ सीरीज की फिल्मों के निर्माता शोबू यार्लागद्दा ने सोमवार को उम्मीद जताई कि नए बाजारों में पहुंच बनाने वाली फिल्में ‘बाहुबली-2 : द कन्क्लूजन’ और ‘दंगल’ की सफलता फिल्म उद्योग के लिए आगे चलकर फायदेमंद साबित होगी. शोबू ने ट्वीट किया, “एक के बाद एक दो फिल्मों ने दुनियाभर में 1,500 करोड़ रुपये का बिजनेस किया. नए बाजार खुले हैं! उम्मीद है कि यह हमारी इंडस्ट्री के लिए शुभ साबित होगा.” बता दें, दोनों फिल्मों ने 1,500 करोड़ रुपये से ज्यादा कमा लिए हैं और अभी भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही हैं.

हालांकि, ‘दंगल’ पिछले साल भारत में रिलीज हुई थी. इस महीने की शुरूआत में यह चीन में रिलीज हुई है और चीनी बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक ‘दंगल’ पिछले 3 हफ्तों से चीन में रिकॉर्डतोड़ बिजनेस कर रही है. फिल्म ने शुरुआती 3 हफ्तों में 726 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है. इसके साथ ही यह फिल्म 1500 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है.

वहीं, 28 अप्रैल को रिलीज हुई ‘बाहुबली 2’ बॉक्सऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई कर रही है. फिल्म का कलेक्शन 1500 करोड़ पार हो चुका है.

पाउलो कोएल्हो के उपन्यास ‘द अलकेमिस्ट’ के एक लाइन का जिक्र करते हुए शोबू ने कहा, “वह सब कुछ जो एक बार होता है, वह फिर कभी दोबारा नहीं हो सकता है, लेकिन वह सब कुछ जो दो बार होता है, वह तीसरी बार जरूर होगा.” शोबू शायद इशारों ही इशारों में रजनीकांत की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘2.0’ की बात कर रहे हैं, जो 400 करोड़ की लागत से बनाई जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *