‘ट्यूबलाइट’ के ट्रेलर लॉन्चिंग इवेंट पर कुछ इस अंदाज में दिखे सलमान खान

नई दिल्ली: सलमान खान इन दिनों कैटरीना कैफ के साथ फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग में बिजी हैं. साथ ही वे अपकमिंग फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ का प्रमोशन कर रहे हैं. ईद के मौके पर रिलीज होने वाली सलमान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ का ट्रेलर आज (25 मई) होने वाला है. सलमान ने ट्विटर पर इसकी जानकारी देते हुए लिखा, “कर लो यकीन, ट्यूबलाइट का ट्रेलर आज रात 8.59 रिलीज होगा.” ‘ट्यूबलाइट’ के ऑफिशियल ट्विटर पेज पर ट्रेलर लॉन्चिंग इवेंट की कई तस्वीरें साझा की गई है. इसमें स्टेज पर सलमान के साथ डायरेक्टर कबीर खान और सोहेल खान नजर आ रहे हैं. इस दौरान सलमान नेवी ब्लू टी-शर्ट और डेनिम जीन्स पहने दिखाई दे रहे हैं.

4 मई को ‘ट्यूबलाइट’ का टीजर रिलीज हुआ था, जिसे अबतक 30 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. ‘ट्यूबलाइट’ का टीजर काफी पसंद किया गया. डायरेक्‍टर कबीर खान की इस नई फिल्‍म में सलमान काफी मासूमियत भरे अंदाज में नजर आए. टीजर की शुरुआत युद्ध के सीन्‍स से होती है, इन सब के बीच सलमान आपको अपनी मसूमियत से दीवाना बनाते दिखे हैं. टीजर के साथ फिल्म का पहला गाना ‘रेडियो सॉन्ग’ भी काफी पॉपुलर हुआ है. फिल्म में सलमान के अलावा सोहेल खान और चीनी एक्ट्रेस झूझू अहम रोल में हैं.

https://twitter.com/BeingSalmanKhan/status/854855334866767872
एक और फैन्‍स इस फिल्म के ट्रेलर के इंतजार में एक्‍साइटेड हैं, वहां सलमान के पापा वह शख्‍स हैं जिन्‍होंने फिल्‍म देख भी ली है. सलमान वैसे तो हर मामले में अपने पिता से सलाह लेते हैं और यह जग जाहिर है कि वह अपने परिवार के काफी क्‍लॉज हैं. लगता है सलमान को अपनी इस फिल्‍म पर भी पहला रिएक्‍शन पापा से ही चाहिए. मीडिया में आई खबरों के अनुसार जब सलीम खान से पूछा गया कि क्या फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ में सलमान की एक्टिंग उन्‍हें कोई अवॉर्ड दिला सकती है, तो उन्‍होंने साफ कर दिया कि उनके घर में कोई भी अवॉर्ड के लिए ललायित नहीं है. सलीम खान ने आगे कहा कि सलमान ने ‘बजरंगी भाईजान’ और ‘सुल्तान’ में बहुत अच्छा काम किया है और फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ में भी उन्होंने काफी अच्छा किरदार निभाया है, मगर आप इन तीनों फिल्मों की तुलना नहीं कर सकते.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *