मोदी जी का पुराना तोड़ने का तरीका फिर से शुरु हो गया- राहुल

अमेठी। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने अमेठी में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पहले किसान सीधा अपना माल फैक्ट्रियों में भेजता था, जिससे हजारों लोगों को रोजगार मिलता था, लेकिन मोदी सरकार ने फूड पार्क को नहीं बनने दिया। अमेठी और रायबरेली में फूड पार्क के बनने से कम से कम 10 हजार लोगों को रोजगार मिलता, किसान सीधा अपना माल फूड फैक्ट्री में भेजता, लेकिन नरेंद्र मोदीजी ने इस फूड पार्क को आपसे छीन लिया है।

नरेंद्र मोदी ने मेरे बारे में बहुत कुछ गलत कहा, लेकिन मुझे इससे कुछ फर्क नहीं पड़ता, लेकिन मोदी जी के इस एक एक्शन ने मुझे बहुत चोट पहुंचाई है, आपके हाथ से जो मोदीजी ने फूड पार्क छीना मैं उससे दुखी हूं और उससे मुझे दर्द हुआ है। ट्रिपल आईटी जो आपके भविष्य का बहुत बड़ा चिन्ह था उसे नहीं बनने दिया उससे मुझे दर्द हुआ है, जैसे ही दिल्ली में हमारी सरकार आएगी और उत्तर प्रदेश में हमारी सरकार आई तो हम फूड पार्क लाने का काम करेंगे।

मोदी जी का पुराना तोड़ने का तरीका फिर से शुरु हो गया, उनकी भाषा और हावभाव दोनों बदल चुका है और वह तोड़ने वाले बयान दे रहे हैं। यूपी में हमारी सरकार बनने के बाद हम कानपुर जाएंगे और युवाओं से पूछेंगे कि आप फैक्ट्री चला रहे हैं और आपको बैंक लोन की जरूरत है, सड़क की जरूरत है, हम यह सब करेंगे, लेकिन हम यह सब करेंगे बशर्ते आप कम से कम 100 लोगों को रोजगार देंगे, ऐसे हम बैंक लोन देकर लोगों की मदद करेंगे।
Source: hindi.oneindia.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *