ऑनर किलिंग: बेटी और उसके ब्वॉयफ्रेंड को मारने वाला शख्स गिरफ्तार

कानपुर। उत्तर प्रदेश में एक शख्स पर अपनी 19 वर्षीय बेटी और उसके ब्वॉयफ्रेंड की हत्या का आरोप लगा है। पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। पूरा मामला महोबा जिले का है। बताया जा रहा है कि हत्या करने वाले शख्स ने अपनी बेटी को अपने ब्वॉयफ्रेंड से बात करते हुए देख लिया। जिससे नाराज होकर उसने दोनों की हत्या कर दी।

ऑनर किलिंग में युवक गिरफ्तार

महोबा जिले के कुलपहाड़ इलाके में रहने वाले मूलचंद अहिरवार को पुलिस ने हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार शख्स पर परिवार की इज्जत के लिए प्रेमी जोड़े की हत्या का आरोप लगा है। पुलिस ने बताया कि मूलचंद अहिरवार की बेटी गीता अहिरवार इस शनिवार विवाह करने जा रही थी। गीता की योजना अजनार के रहने वाले सुनील से शादी करने की थी। दोनों की मुलाकात पिछले साल झांसी के देवबंद में अपने करीबी रिश्तेदार के घर पर हुई थी।

सूत्र बता रहे हैं कि मूलचंद ने गीता की शादी कहीं और तय कर रखी थी। जैसे ही उसे गीता के रिश्ते के बारे में पता चला तो उसने सुनील को अपनी बेटी से दूर रहने के लिए धमकाया। बावजूद इसके सुनील रविवार रात मूलचंद की बेटी से मिलने पहुंच गया। पुलिस ने बताया कि जिस समय सुनील वहां पहुंचा मूलचंद अपने खेत में गया हुआ था। सोमवार तड़के जब मूलचंद वापस लौटा तो उसने देखा कि उसकी बेटी और सुनील के बीच बातचीत हो रही है। मूलचंद ने गुस्से में आकर कुल्हाड़ी उठाई और कथित रूप से दोनों को मौत के घाट उतार दिया। कुलपहाड़ के सीओ विनोद सिंह ने बताया कि मूलचंद को स्थानीय ग्रामीणों ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले किया। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल हथियार को भी बरामद कर लिया है।

Source: hindi.oneindia.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *