वाराणसी: अनुप्रिया पटेल की मां कृष्णा पटेल के अपना दल गुट को डॉन के बीवी का सहारा

वाराणसी। मां कृष्णा पटेल और बेटी अनुप्रिया पटेल के आपसी झगड़े के बाद दो फाड़ हुए अपना दल का भरोसा अब माफियाओं पर टिक गया है। अपना दल कृष्णा गुट ने जौनपुर की मड़ियांव सीट से माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की पत्नी सीमा सिंह को प्रत्याशी बनाया है। इसके आलावा अपना दल कृष्णा पटेल गुट ने पीएम के संसदीय क्षेत्र में भी दो विधानसभा क्षेत्रों से अपने उम्मीदवारों को उतार दिया है।
Read more: रैली में बोले यूपी के भैया अखिलेश…बड़े दिल वाले होते हैं समाजवादी
एक प्रेस वार्ता कर अपना दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल ने बताया कि पूर्वांचल के माफियाओं का सियासीनामा इस बार भी जमकर परवान चढ़ रहा है। ताजा मामला माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी से जुड़ा है। भाजपा विधायक की हत्या जैसे तमाम संगीन अपराधों के आरोपी कुख्यात माफिया डॉन प्रेम प्रकाश सिंह उर्फ मुन्ना बजरंगी की पत्नी सीमा सिंह को अपना दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल ने जौनपुर की मड़ियांव सीट से प्रत्याशी बनाया है। मुन्ना बजरंगी इस समय जेल में बंद हैं।
यहीं नहीं इसके अलावा कृष्णा पटेल ने वाराणसी से भी दो सीटों पर उम्मीदवारों को उतार दिया है। इसमें भाजपा से बागी हुए विभूति नारायण राय को वाराणसी की सेवापुरी और अजगरा सीट से सौरभ कनौजिया पर दांव लगाया गया है।
Read more:गैंगरेप पीड़िता की हत्या पर समाजवादी पार्टी विधायक अरुण वर्मा के खिलाफ केस, पिता ने दर्ज कराई शिकायत
Source: hindi.oneindia.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *