रवींद्र गायकवाड़ पर फिर लटक सकती है कार्रवाई की तलवार, एयर इंडिया ने दिल्ली पुलिस को लिखा पत्र

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के उस्मानाबाद से शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ पर फिर संकट के बादल छा सकते हैं। बता दें कि बीते महीने उन पर आरोप लगा था कि हवाई यात्रा पूरी होने के बाद उन्होंने एयर इंडिया के कर्मचारी को हवाई जहाज में सैंडल से पीटा था। गायकवाड़ ने यह बात तमाम टीवी चैनलों पर स्वीकारी थी लेकिन संसद में वो इससे पलट गए थे।

इसी मामले पर एयर इंडिया ने दिल्ली पुलिस को पत्र लिखा है। एयर इंडिया के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली पुलिस को लिखे पत्र में कहा गया है कि क्यों रवींद्र गायकवाड़ के खिलाफ कोई कदम नहीं उठाया गया?

कर दिए गए थे बैन

इससे पहले 23 मार्च को हुए विवाद के बाद से शिवसेना सांसद को एयर इंडिया समेत दूसरी एयरलाइंस ने बैन कर दिया था।

इसी मसले पर खुद शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ ने लोकसभा में अपना पक्ष रखा था। गायकवाड़ ने कहा था कि एयरलाइन्स ने कैसा दुर्व्यवहार किया ये सबके सामने है।

गायकवाड़ ने कहा था कि मेरा क्या गुनाह है? बिना जांच के मीडिया ट्रायल चल रहा है। शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ ने कहा कि जनता के प्रतिनिधि के साथ बुरा बर्ताव किया गया। एयर इंडिया के अधिकारी ने मुझे धक्का दिया।

सांसद ने कहा था…

शिवसेना सांसद ने कहा था कि एयर इंडिया कर्मचारी से जब मैंने पूछा कि आखिर तुम कौन हो तो उन्होंने कहा कि मैं एयर इंडिया का बाप हूं। फिर उन्होंने मुझसे पूछा कि आखिर तुम कौन हो। मैंने कहा कि मैं एमपी हूं। इस पर एयर इंडिया कर्मचारी ने कहा कि एमपी हो तो क्या हुआ, नरेंद्र मोदी हो क्या?

शिवसेना सांसद ने कहा था कि एयर इंडिया अधिकारी ने मेरे साथ अभद्रता की। अधिकारी ने मुझे धक्का मारा तो मैंने उसे धक्का मारा। मुझे पहले धक्का मारा गया, उसके बाद मैंने धक्का मारा। हालांकि लोकसभा में उन्होंने चप्पल मारने की बात कबूल नहीं की।

गौरतलब है कि 7 अप्रैल को रवींद्र गायकवाड़ पर से एयर इंडिया समते तमाम प्राइवेट एयरलाइन्स कंपनियों ने अपना बैन वापस लिया था।

ये भी पढ़ें:मध्य प्रदेश: चार साल बाद पुनर्मतगणना में जीता भाजपा प्रत्याशी

Source: hindi.oneindia.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *