कुमार का तंज- केक काटने-आम भेजने का नहींं, जवाब देने का समय

नई दिल्ली  । पाकिस्तान के आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा (LeT) ने जम्मू और कश्मीर के अनंतनाग में सोमवार रात अमरनाथ यात्रियों पर किए गए हमले की जिम्मेदारी ली है। इसमें हमले में 6 महिलाओं समेत 7 श्रद्धालुओं की मौत हो गई थी, जबकि 32 अन्य घायल हो गए थे। वहीं,  अमरनाथ यात्रियों पर हुए आतंकी हमले पर आम आदमी पार्टी (AAP) नेता कुमार विश्वास ने कहा कि पाकिस्तान को लेकर केंद्र में सत्तासीन भारतीय जनता पार्टी सरकार की विदेश नीति फेल है।

कवि कुमार विश्वास ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार तीन साल में कुछ नहीं कर पाई है। उन्होंने इशारों-इशारों में पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि अब केक काटने और आम भेजने का समय नहीं है, जवाब देने का समय है।

इस मौके पर AAP के वरिष्ठ नेता ने कहा कि पाकिस्तान से क्रिकेट मैच बंद होना चाहिए। यहां भी उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि केवल गजल गायक गुलाम अली के प्रोग्राम बंद करने से  काम नहीं चलेगा। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान से सभी संबंध तोड़े जाएं।

यहां पर बता दें कि अमरनाथ यात्रियों पर इससे पहले 1 अगस्त 2000 को बड़ा हमला हुआ था, जिसमें 30 लोग मारे गए थे। एक आतंकी की पहचान हमले की शिकार बस में सभी श्रद्धालु गुजरात के बताए गए हैं।

मृतकों में छह महिलाएं हैं। कश्मीर के आईजी मुनीर खान के अनुसार बाइक पर तीन आतंकी सवार थे। इनमें से एक की पहचान इस्माइल के रूप में हुई है। वहीं प्रशासन ने इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *