यूपी चुनाव: BSP समर्थकों की फायरिंग में SP प्रत्याशी के बेटे समेत 4 घायल

महोबा। उत्तर प्रदेश के चौथे चरण में मतदान के दिन ही सुबह करीब 3 बजे मारपीट का एक बड़ा मामला सामने आया। महोबा में बसपा और सपा के समर्थकों में मारपीट और फायरिंग तक हो गई। इस घटना में सपा प्रत्याशी के बेटे और सपा के जिलाध्यक्ष सहित चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है।
Read more: यूपी चुनाव: ये है यूपी की किस्मत का पुराना रिकॉर्ड, ये सीट तय करती आ रही है सूबे की सत्ता
बताया गया है की सपा प्रत्याशी का ड्राइवर जब सुबह स्टेशन से वापस आ रहा था कि तभी रस्ते में बसपा समर्थकों ने पीछे से गाड़ी में टक्कर मार दी। जानकारी होने पर सपा प्रत्याशी सिद्द गोपाल साहू के बेटे साकेत साहू और मुलायम सिंह यूथ बिग्रेड के जिलाध्यक्ष तारिक अहमद अपने समर्थक सहित मौके पर पहुंचे ही थे कि घात लगाए बैठे बसपा प्रत्याशी के बेटे हिमांचल सिंह और उनके नाती अभिमन्यु सिंह सहित दो दर्जन लोगों ने उन पर हमला कर दिया।
फायरिंग के दौरान सपा के साकेत साहू और सपा जिलाध्यक्ष सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जब ये लोग मदद के लिए पुलिस चौकी पहुंचे तो पुलिस ने इनकी कोई मदद नहीं की। काफी समय बाद सिद्द गोपाल साहू की तहरीर पर 5 लोगों को नामजद किया गया और दो दर्जन लोगों के खिलाफ आरोप लगाया है। जानकारी मिलने पर जिलाधिकारी अजय कुमार, एसपी गौरव सिंह ने मौके पर पहुंचकर घायलों को भर्ती कराया।
Read more: यूपी का बुंदेलखंड- जहां सच में कारनामा बोलता है
Source: hindi.oneindia.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *