मोदी के दूत बनकर काशी पहुंचे उनके बड़े भाई, रूठे को मनाने और प्रत्याशियों को जिताने का किया प्रयास

वाराणसी। टिकट बंटवारे के बाद बीजेपी में मचे घमासान के चलते समस्या का समाधान करने और आठों विधानसभा में बीजेपी उम्मीदवारों के लिए प्रचार करने पीएम नरेंद्र मोदी के बड़े भाई सोम मोदी काशी पहुंचे। उन्होंने भाजपा प्रत्याशियों के प्रचार की शुरुआत शहर के दक्षिणी विधानसभा की गलियों से की। यह विधानसभा सीट भाजपा के लिए साख है क्योंकि इस सीट से बीते सात बार भारतीय जनता पार्टी का कब्जा बरकरार है। ये बात अलग है कि सिटिंग विधायक का टिकट काटे जाने के बाद सबसे ज्यादा असंतोष भी इसी विधानसभा में हैं। जिसका प्रमाण है कि बागी विधायक श्यामदेव राय चौधरी (दादा) वर्तमान के प्रत्याशी का प्रचार करने से पहले ही पार्टी को मना कर चुके हैं।
Read more: मैनपुरी: भाजपा को क्यों नहीं वोट डाला, यह कहकर गोली मार दी
डोर टू डोर किया प्रत्याशी का प्रचार
पीएम के बड़े भाई सोम वैसे तो राजनीति की दुनिया से कोसों दूर रहते हैं। वो गुजरात में पूरे परिवार के साथ रहकर आम शख्स की तरह व्यापार से अपनी जीविका चलाते हैं। सोम मोदी ने OneIndia से बातचीत में बताया कि दरअसल ये शहर उनके भाई का संसदीय क्षेत्र है और वो खुद भारतीय जनता पार्टी के समर्थक हैं। उन्होंने कहा कि मैं गुजरात चुनाव में भी पार्टी के लिए प्रचार-प्रसार करता हूं। इसी कड़ी में मैं वाराणसी आया हूं। जहां मैंने शहर के दक्षिणी विधानसभा के प्रत्याशी नीलकंठ तिवारी के लिए डोर टू डोर लोगों से पार्टी को वोट करने की अपील की।
हठ पर अभी भी अड़े हैं सिटिंग MLA
दरअसल वाराणसी में भी टिकट बंटवारे से पार्टी में जमकर घमासान मचा हुआ है और तब से ही वाराणसी के दक्षिणी विधानसभा के सिटिंग एमएलए श्यामदेव राय चौधरी ने पार्टी से मुंह फुला लिया है।
केंद्र से लेकर राज्य के कई मंत्रियों ने इन्हें मनाने के लिए हर भरसक प्रयास किए लेकिन दादा नहीं माने। जिससे पार्टी में अंदरूनी कलह की स्तिथि बढ़ती ही जा रही हैं। ऐसे में सोम मोदी के वाराणसी दौरे पर आने का उद्देश्य पार्टी का प्रचार ही नहीं बल्कि इसी दौर में वो श्याम देव को मनाने में मोदी के दूत की भी भूमिका निभा सकते हैं!
Read more: यूपी विधानसभा चुनाव: गांधी परिवार रहा परेशान, तीसरे चरण में किसे करें वोट!
Source: hindi.oneindia.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *