यूपी चुनाव: नेताओं की वजह से 25 तक बंद रहेंगे इलाहाबाद के स्कूल

इलाहाबाद। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के तहत आज चौथे चरण का चुनाव प्रचार थम जायेगा। ऐसे में प्रचार के आखिरी दिन हर सियासी दल की नजर इलाहाबाद की 12 विधानसभा सीटों पर है और उसे कब्जाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती। आज सूबे के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की जनसभा के बाद शहर में रोड शो होगा। वहीं भाजपा अध्यक्ष अमित शाह गंगापार इलाके के सोरांव में जनसभा के बाद रोड शो करेंगे। जबकि बसपा प्रत्याशी मनोज पाण्डेय की जनसभा कौड़िहार इलाके में है। इसके अलावा मेजा, हंडिया, प्रतापपुर, करछना में भी जनसभा आयोजित है। पूरे इलाहाबाद में हर तरफ सड़कों पर भारी भीड़ के उतरने से होने वाले जाम की समस्या को देखते हुये स्कूल कालेज बंद कर दिये गये हैं।
Read more: प्रधानमंत्री पहले भाजपा शासित राज्यों के हर गांव में बनवाएं श्मशान घाट- मायावती
स्कूल 25 तक बंद
पोलिंग पार्टी और सुरक्षा कर्मियों के भी इलाहाबाद पहुंचने का क्रम शुरू हो गया है। आरएएफ की अधिकांश टुकड़ी स्कूलों में कैंप कर चुकी हैं। ऐसे में स्कूलों को बंद करने का एक और प्रशासनिक कारण मिल गया है। अब इलाहाबाद में स्कूल कालेज 26 को खुलेंगे। हालांकि आज की छुट्टी की अहम वजह सड़क पर उमड़ने वाली भारी भीड़ को देखते हुये किया गया है।
शहर छावनी में तब्दील
इलाहाबाद में भारी भीड़ को देखते हुये पूरे शहर को छावनी में तब्दील कर दिया गया है। शहर व ग्रामीण इलाकों के स्कूलों में आरएएफ को कैंप कराया गया है। शहर के प्रत्येक नाके पर बैरिकेडिंग कर वाहनों की तलाशी ली जा रही है।
Read more: पीएम और भाजपा वाले मेरे बारे में उल्टा-सीधा बोल रहे हैं- राहुल गांधी
Source: hindi.oneindia.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *