आगरा: सास ने कॉलर पकड़कर लोगों को दिखाया इस पुलिस वाले का चेहरा, दहेज मांगता कानून का रखवाला

आगरा। हरीपर्वत में एसपी सिटी ऑफिस पर काउंसलिंग के लिए आए एक पुलिसकर्मी और उसकी पत्नी में सुलह के बाद भी अचानक मारपीट हो शुरू हो गई। पुलिस विभाग का आदमी होने के बावजूद दोनों ने थाना परिसर में जमकर तोड़-फोड़ की। करीब आधे घंटे तक दोनों एक दूसरे को गालियां देते रहे और पुलिस मूक दर्शक बनकर देखती रही।

बता दें की लखनऊ में तैनात सिपाही भरत सोनी (काल्पनिक) की शादी डेढ़ वर्ष पहले थाना हरीपर्वत के नगला छिद्दा निवासी सोनी के साथ हुई थी। शादी के बाद भी दोनों के बीच संबंध ठीक नहीं चल रहे थे जिसके चलते सोनी अपने घर वापस आ गई। सोनी ने भरत के खिलाफ दहेज़ की शिकायत दर्ज कराई थी जिसके बाद काउंसलिंग के लिए उन्हें हरिपर्वत थाने में एसपी सिटी ऑफिस में बुलाया गया था।

बुधवार को शाम पांच बजे के लगभग जैसे ही भरत और सोनी अपनी मां के साथ एसपी कार्यालय से बाहर निकले तो अचानक भरत ने सोनी की मां को कुछ अपशब्द कह दिया जिसके बाद सोनी ने उसे पकड़ लिया और दोनों के बीच गाली-गलौज शुरू हो गई। भरत सोनी पर अपने बच्चे को जहर देकर मारने , शादी के बाद एक दिन घर न रहने और पीछा छोड़ने के लिए दस लाख की मांग करने का आरोप लगा रहा था तो सोनी उस पर दहेज में दस लाख की मांग, मारपीट, गाली-गलौज के आरोप लगा रही है।

सोनी का मोबाइल भरत ने गुस्से में सड़क पर फेंककर तोड़ दिया तो भरत की गाड़ी समझकर सोनी ने भी पुलिस की एक गाड़ी पर हमला बोल दिया। पूरे ड्रामे के दौरान थाना पुलिस बस जैसे-तैसे मामला सुलझाते दिखाई दी। वीडियो बनते देख महिला पुलिस ने जैसे-तैसे उन्हें थाने के अंदर किया और बजाए कोर्रवाई के मान-मनव्वल का दौर चलता रहा।

Read more: मुरादाबाद: चोर बन गए लोगों के लिए मनोरंजन, पकड़े गए चोरों पर लोगों ने किया बारी-बारी हाथ साफ

Source: hindi.oneindia.com

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *