मथुरा: लड़कियों का डांस रुकवाने पर चुनाव आयोग के अधिकारी को कांग्रेस उम्मीदवार ने दी पीटने की धमकी

मथुरा। मांट विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी की खुली गुंडई देखने को मिली है। जहां एक सभा के दौरान मंच पर अश्लील डांस की सूचना मिलने पर चुनाव आयोग की टीम वहां पहुंची। लेकिन मौके पर पहुंचे स्टेटिक मजिस्ट्रेट और उनकी टीम को धमकी देकर भगा दिया गया। इन लोगों को किसी और ने नहीं बल्कि मांट विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्यासी जगदीश नौहवार ने धमकाया।

नौहझील क्षेत्र के छिन पराई गांव में यह सभा जगदीश नौहवार ही आयोजित करा रहे थे। सभा में जगदीश नौहवार ने रंगारंग कार्यक्रम के लिए लड़कियों को भी बुलाया था। मंच पर लड़कियों के डांस करने की सूचना मिलने पर स्टेटिक मजिस्ट्रेट टीम पुलिस के साथ मौके पर पहुंची और वीडियो बनाना शुरू किया तो जगदीश नौहवार भड़क गए और उन्होंने वीडियो बना रहे शख्स को धमकाते हुए उसे वहां से भगा दिया। इतना ही नहीं इनके समर्थक इनसे एक कदम और आगे निकले समर्थकों ने साथ आई पुलिस टीम को ही हड़का दिया।
किसी तरह गांव से निकलकर टीम ने अपने साथ हुई बदसलूकी की जानकारी आला अधिकारियों को दी। जानकारी मिलने के बाद अधिकारियों ने जगदीश नौहवार के खिलाफ आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन और सरकारी कार्य में बाधा डालने का मुकदमा दर्ज कराने के आदेश दिए हैं। बता दें कि प्रत्याशी जगदीश नौहवार एक दिन पहले ही कांग्रेस में शामिल हुए हैं। इससे पहले वह समाजवादी पार्टी में थे और वर्तमान में जिला सहकारी बैंक के चेयरमैन हैं।

Read more: इलाहाबाद: बागियों ने बढ़ाई बीजेपी की मुश्किल, टिकट न मिलने से नाराज नेताओं ने की लड़ाई की तैयारी

Source: hindi.oneindia.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *