बोले अखिलेश- 300 सीटें जीतने का दावा करने वाले अब गठबंधन की बात कह रहे हैं

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज मुलायम सिंह यादव के संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ में भाजपा और बसपा पर जमकर हमला बोला।  उन्होंने कहा कि पीएम और उनकी पार्टी के लोग कहते थे कि 300 सीट जीतकर आ रहे हैं और मऊ में कहा कि गठबंधन की सरकार बनने जा रही है। भाजपा के लोग घबरा गए हैं और अब वह गठबंधन की बात कर रहे हैं। सीएम ने कहा कि मैंने रमजान और दीवाली दोनों पर बिजली दी है। समाजवादी लोग कभी भी भेदभाव नहीं करते।  कहा कि ये यूपी के भविष्य का चुनाव है। पीएम ने सबको लाइन में लगा दिया। पीएम गंगा की शपथ लेकर कहें कि वाराणसी को ‌24 घंटे बिजली नहीं मिल रही है। लाइन में लगे लोगों की मौत पर समाजवादी पार्टी ने मदद की।

कहा कि हम नोटबंदी पर पीएम मोदी के साथ बहस करना चाह रहे हैं। पीएम जी कह रहे हैं, जहां चुनाव हो गया, वहां बिजली नहीं। वह आजमगढ़ के लोगों से पूछ लें, हमेशा सभी को बिजली दी गई । आजमगढ़ के लोग साइकिल को छोड़ नहीं सकते।

सभी किसानों-गरीबों के लिए इलाज की व्यवस्था की है। आजमगढ़ के लोग साइकिल को छोड़ नहीं सकते । कहा कि सभी किसानों-गरीबों के लिए इलाज की व्यवस्था की है।

अखिलेश ने सवाल किया कि प्रधानमंत्री जी तमाम देश घूम आए, हमारे लिए क्या लाएं? कहा कि यूपी-100 को अभी 3000 गाड़ियां दी, आने वाले समय में 1000-1500गाड़ियां और देंगे । हम लैपटॉप-स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं । आने वाले हर गरीब को समाजवादी पेंशन से जोड़ेंगे ।

बसपा पर हमला बोलते हुए सीएम ने कहा कि पत्थरवाली सरकार पर कौन भरोसा करेगा, जो खुद अपनी मूर्ति लगाए । कहा कि कठिन से कठिन परिस्थितियों में आजमगढ़ के लोग समाजवादी पार्टी के साथ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *