बड़े दिनों बाद केजरीवाल के संग दिखे कुमार विश्वास, तस्वीर हुई वायरल

नई दिल्ली । पहले गोवा-पंजाब विधानसभा चुनाव और फिर दिल्ली नगर निगम चुनाव में शिकस्त खाने वाली आम आदमी पार्टी (AAP) जहां अपनों के साथ गैरों से भी घिरी है, एक शादी में अलग ही नजारा देखने को मिला। बुराड़ी से विधायक संजीव झा की शादी में जहां दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पहुंचे, वहीं AAP के वरिष्ठ नेता और राजस्थान में आप प्रभारी कुमार विश्वास भी शादी समारोह में बेहद खुश नजर आए। बता दें कि इन दिनों केजरीवाल और कुमार विश्वास के बीच दूरी बढ़ी हुई है।

इस सबके बीच AAP विधायक संजीव झा के विवाह की एक तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो गई है। इसमें एक तस्वीर ऐसी भी है, जिसमें AAP नेता संजय सिंह ने विधायक संजीव झा को गोद में उठा रखा है। वहीं, तस्वीर में राजस्थान में आप प्रभारी कुमार विश्वास भी बहुत खुश नजर आ रहे हैं।

बता दें कि इस तस्वीर को अमित मिश्रा के अकाउंट से शेयर किया गया है जो कि पार्टी के सक्रिय कार्यकर्ता हैं। अमित मिश्रा ने एक अन्य तस्वीर भी शेयर की है जिसमें विधायक संजीव झा अपनी पत्नी के साथ सोफे पर बैठे हुए हैं। दूसरी तरफ तस्वीर वायरल होने पर ट्विटर यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *