प्रतापगढ़:राजा भइया के गढ़ में सपा कार्यकर्ताओं की दबंगई, अपना दल कार्यकर्ताओं को पीटा

इलाहाबाद। प्रतापगढ़ में सिलसिलेवार ढंग से राजनीतिक दलों के बीच बवाल चल रहा है। शनिवार को फिर मारपीट का मामला सामने आया है। इस बार बीजेपी और अपना दल गठबंधन के प्रत्याशी संगम लाल गुप्ता के समर्थकों के साथ सपा कार्यकर्ताओं ने मारपीट की। मामले को लेकर अपना दल भाजपा प्रत्याशी संगम लाल गुप्ता ने विरोध जताते हुए चुनाव आयोग के अधिकारियों से शिकायत की । मामले में सपा विधायक नागेन्द्र सिंह उर्फ मुन्ना यादव के गुर्गो द्वारा प्रचार कर रहे समर्थकों को पीटे जाने का आरोप है। हालांकि मामले में न तो कोई मुकदमा दर्ज हुआ और न ही कोई गिरफ्तारी हुई। पुलिस पर भी गुंडागर्दी कर रहे लोगों को संरक्षण देने का आरोप है।
Read more:कोर्ट का आदेश, रेप मामले में सपा मंत्री पर गायत्री प्रजापति दर्ज हो एफआईआर
धनईपुर गांव में हुई घटना
भाजपा-अपना दल गठबंधन प्रत्याशी संगम लाल गुप्ता के समर्थक कोतवाली थाना क्षेत्र के धनईपुर गाँव में प्रचार प्रसार कर रहे थे । इसी बीच सपा प्रत्याशी नागेन्द्र सिंह उर्फ़ मुन्ना यादव के समर्थक भी वहां पहुंच गये। दोनों दलो के लोगों के बीच नारेबाजी शुरू हो गई और देखते ही देखते मारपीट होने लगी। संख्या में अधिक सपा कार्यकर्ताओ ने अपना दल कार्यकर्ताओ व समर्थकों को पीट दिया ।
पुलिस में की शिकायत
मामले की सूचना पर प्रत्याशी संगम लाल गुप्ता ने गांव के लोगों से हालात का जायजा लिया । जबरन गुंडागर्दी कर बवाल करने को लेकर थाने में शिकायत की गई । हालांकि पुलिस मौके पर पहुंची और पूछताछ कर लौट आई। जिससे अपना दल कार्यकर्ताओं में रोष है ।
प्रतापगढ़ में बार बार बवाल
प्रतापगढ जिले में लगातार राजनैतिक दलों के बीच बवाल हो रहा है। प्रत्याशी से लेकर कार्यकर्ता और समर्थक आपस में भिड़ रहे हैं। अब तक रामपुर खास, सदर, बाबागंज व कुंडा विधानसभा सीट पर बवाल हो चुका है। हर जगह भाजपा के लोग ही निशाने पर रहे हैं। जिससे जिले की कानून व्यवस्था पर सवाल उठना लाजिमी है ।
Read more:मैनपुरी इंजेक्शन लगाकर डॉक्टर ने ली जान! परिजनों को मारा-पीटा
Source: hindi.oneindia.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *