ड्राई स्‍टेट में छलका जाम, नशे में धुत मिले IPL के पूर्व कमिश्‍नर

नई दिल्‍ली। ड्राई स्‍टेट होने के बावजूद भी गुजरात के वडोदरा के एक फार्म हाउस में जाम छलकने का दौर जारी था। इस हाईप्रोफाइल शराब पार्टी में कई बड़े बिजनेसमैन, महिलाएं और वीवीआईपी लोग शामिल थे। गुरुवार की रात पुलिस ने छापा मारकर 200 से ज्‍यादा लोगों को गिरफ्तार किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गिरफ्तार लोगों में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के पूर्व कमिश्‍नर चिरायु अमीन भी शामिल हैं।
‘सेक्‍स पार्टी’: नए साल का ऐसा जश्‍न जिसमें खो जाती है लड़कियों की वर्जिनिटी

जानकारी के मुताबिक मामला वडोदरा के भीमपुरा इलाके का है। पुलिस को मुखबिरों ने सूचना दी कि यहां के अखंड नामक एक आलीशान फार्म हाउस में शराब पार्टी चल रही है और इसमें बड़े-बड़े बिजनेसमैन शामिल हैं। पुलिस ने फौरन फार्म हाउस पर छापा मारा। छापेमारी के दौरान 200 से ज्यादा नामी बिजनेसमैन और रसूखदार शराब के नशे में बहकते मिले। पुलिस की अचानक कार्रवाई से वहां हड़कंप मच गया।

कई महिलाएं भी पकड़ी गईं

पुलिस ने छापेमारी में कई महिलाओं को भी शराब के नशे में गिरफ्तार किया। हालांकि गिरफ्तारी के बाद वहां मौजूद लोगों ने अपने रसूख का प्रभाव दिखाते हुए पुलिस पर काफी दबाव बनाने की कोशिश की लेकिन नशे में धुत चिरायु अमीन मीडिया की नजरों में आ गए। पुलिस ने उन्‍हें फौरन एक जीप के अंदर सुला दिया। पुलिस ने गिरफ्तार लोगों को जमानत पर रिहा कर दिया है।

पुलिस की रेड में आईपीएल के पूर्व कमिश्नर और अलेम्बिक फार्मास्युटिकल्स के मालिक चिरायु अमीन भी धरे गए. साथ ही इस रेड में कई महिलाएं भी पकड़ी गई. वहां मौजूद लोगों ने अपने रसूख का प्रभाव दिखाते हुए पुलिस पर काफी दबाव बनाने की कोशिश की। पुलिस ने नशे में धुत चिरायु अमीन को मीडिया की नजरों से बचाकर एक जीप के अंदर सुला दिया.

बड़े बिजनेसमैन हैं चिरायु अमीन

चिरायु अमीन गुजरात के प्रमुख उद्योगपति हैं। वह फार्मास्‍युटिकल ग्रुप अलेंबिक लिमिटेड के चेयरमैन हैं। उनकी कंपनी का टर्नओवर 1200 करोड़ रुपये का है। आईपीएल के कमिश्‍नर के अलावा वह भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के वाइस-प्रेजिडेंट भी रह चुके हैं।

Source: hindi.oneindia.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *