कपिल शर्मा के शो में अश्लील चुटकुला सुनाकर विवादों में घिरे नवजोत सिंह सिद्धू

चंडीगढ़। लाभ के दो स्रोतों को लेकर पहले से विवादों में घिरे पंजाब के मंत्री और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू अब एक नए विवाद में फंस गए हैं। शनिवार को प्रसारित हुए मशहूर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में उनपर अश्लील चुटकुला सुनाने का आरोप लगा है। इस मामले में पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट के वरिष्ठ वकील एचसी अरोड़ा ने पंजाब के मुख्य सचिव से संज्ञान लेने को कहा है।

द ट्रिब्यून की खबर के मुताबिक एचसी अरोड़ा ने कहा कि शनिवार रात को वह अपनी पत्नी और बेटी के साथ ‘द कपिल शर्मा शो’ देख रहे थे। शो में शनिवार को अभिनेता आयुष्मान खुराना और परिणिति चोपड़ा अपनी आने वाली फिल्म ‘मेरी प्यारी बिंदू’ के प्रमोशन के लिए आए हुए थे। शो के दौरान सिद्धू ने एक द्विअर्थी अश्लील चुटकुला सुनाया। अरोड़ा ने कहा कि वह इस शो की वीडियो क्लिप तलाश रहे हैं।

‘संज्ञान लें प्रमुख सचिव’

एडवोकेट एचसी अरोड़ा ने कहा कि एक बड़े चैनल के कार्यक्रम में मंत्री का इस तरह द्विअर्थी भाषा का इस्तेमाल करना गलत है। अरोड़ा ने राज्य के मुख्य सचिव से मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को इस मामले की जानकारी देने के लिए कहा है क्योंकि इस तरह की अश्लील टिप्पणी भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) और सूचना एवं प्रौद्योगिकी अधिनियम के तहत दंडनीय है।

पहले से दायर है सिद्धू के खिलाफ याचिका

आपको बता दें कि अरोड़ा ने पहले ही हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की हुई है, जिसमें नवजोत सिंह सिद्धू को कॉमेडी शॉ में सेलेब्रेटी गेस्ट के तौर पर शामिल होने से रोकने की मांग की गई है। अरोड़ा ने कहा, ‘मेरा मानना है कि मनोरंजन की दुनिया में काम करने से एक मंत्री अपनी जिम्मेदारी सही तरह से नहीं निभा सकता।’ ये भी पढ़ें- कैप्टन अमरिंदर सिंह पर भड़कीं सिद्धू की पत्नी नवजोत, कहा-टीवी रोजगार का जरिया

Source: hindi.oneindia.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *