आजम बोले लोग बाप-बेटे के रिश्ते से नफरत करने लगेंगे

लखनऊ। सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान ने सपा के भीतर मचे घमासान पर चुप्पी तोड़ते हुए कुछ ऐसा कहा जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी। उन्होंने कहा कि आज जो कुछ भी हो रहा है वह इतिहास में बुरे लफ्जों में लिखा जाएगा, रिश्तों पर उंगली उठेगी, लोग बाप बेटे के रिश्ते से नफर करने लगेंगे। लोग लहू पर यकीन नहीं करेंगे, खून से खून जुदा हो रहा है। उन्होंने कहा कि रिश्तों के बिगाड़ ने प्रदेश का मुकद्दर को बिगाड़ कर रख दियाा है।

भाजपा जश्न मना रही है
समाजवादी पार्टी के भीतर कोहराम पर दुखी आजम खान ने कहा कि इस विवाद से विपक्षा को सत्ता थाली में सजा कर दी जा रही है। पांच साल कामयाबी के बाद आज पार्टी नुख्ताचीनी का विषय बन गई है, जिसका जश्न भाजपा मना रही है और समाजवादी लोग मायूस हैं। उन्होंने कहा कि समाजवाद और लोकतंत्र दोनों आंखों से आंसू बहा रहा है, देश के सबसे बड़े राज्य की राजनीति बहुत ही हल्की साबित हो रही है, यह हम सभी के लिए शर्म की बात है।
इसे भी पढ़े- रामगोपाल बोले अखिलेश के विरोधी मेरे विरोधी

एक मछली ने पूरे तालाब को गंदा कर दिया
आजम खान यहीं नहीं रुके उन्होंने अमर सिंह का नाम लिए बिना कहा कि एक मछली पूरे तालाब को गंदा कर दिया है, यूपी के साथ सपा को भी एक व्यक्ति के विचारों की गंदगी ने पूरी सरकार का सौदा कर दिया, ऐसे घटिया व्यक्ति को मजबूत नहीं होने देना है। उन्होंने कहा कि मुझे पार्टी से बाहर कर दिया गया था फिर भी मैंने कश्ती को नहीं बदला था, आज हमारे सामने बड़ी चुनौती है, हमें भाजपा को सत्ता में आने से रोकना है, मुझे उम्मीद है कि पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को जल्द ही सद्बुद्धि आएगी। आपको बता दें कि एक तरफ जहां सपा की लिस्ट में आजम खान के बेटे को जगह मिली है वहीं दूसरी तरफ अखिलेश यादव की लिस्ट में आजम खान को रामपुर से जगह दी गई है।
Source: hindi.oneindia.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *