उत्‍तराखंड चुनाव: कर्णप्रयाग विधानसभा चुनाव तैयारियों की समीक्षा की

देहरादून, [राज्‍य ब्‍यूरो]: कर्णप्रयाग विधान सभा के लिए नौ मार्च को होने वाले मतदान की तैयारियों का जायजा लेने के लिए मुख्य निर्वाचन अधिकारी राधा रतूड़ी ने वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिये अधिकारियों से बात की। इस दौरान उन्होंने सुरक्षा, मतदाता पर्ची वितरण और वाहनों की जांच आदि को लेकर समान व्यवहार करने के निर्देश अधिकारियों को दिए।

उत्‍तराखंड विधानसभा चुनाव के मद्देनजर मुख्य निर्वाचन अधिकारी राधा रतूड़ी ने कर्णप्रयाग विधानसभा चुनाव के लिए तैनात सामान्य, व्यय और पुलिस पर्यवेक्षकों, जिला निर्वाचन अधिकारी आदि के साथ तैयारियों की समीक्षा की।
इस दौरान पुलिस पर्यवेक्षक ने बताया कि विधानसभा क्षेत्र में चार फ्लाइंग स्क्वाड, पांच स्टेटिक सर्विलांस टीम तैनात की गई हैं। पुलिस अधीक्षक चमोली ने बताया कि केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बलों की दो कंपनियों की मांग की गई है।
इसी कड़ी में मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने जिला निर्वाचन अधिकारी वीके सुमन को मतदान के दिन सीमाओं को सील करने और चौकसी बरतने के निर्देश दिए।
उन्होंने मतदाता पर्ची वितरण समय से किए जाने और वाहनों आदि की जांच में सभी प्रत्याशियों के साथ समान व्यवहार किए जाने के निर्देश दिए। राज्य पुलिस नोडल अधिकारी दीपम सेठ ने बताया कि मतदान के लिए सुरक्षा चाक चौबंद हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *