अमर सिंह का दावा: आतंकवादियों से हैं सपा नेताओं के रिश्‍ते, यूपी में बनेगी भाजपा की सरकार

लखनऊ। यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर असमंजस की स्थिति बनी हुई है। हालांकि हर पार्टी बहुमत की सरकार बनाने का दावा कर रही है। इस बीच समाजवादी पार्टी से निकाले गए अमर सिंह ने बड़ा दावा किया है। अमर सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की पूर्ण्‍ बहुमत की सरकार बनने जा रही है। आपको बता दें कि पार्टी से निकाले जाने के बाद से ही अमर सिंह लगातार अपनी भड़ास सपा पर निकाल रहे हैं।

एक न्‍यूज चैनल से एक्सक्लूसिव बातचीत में अमर सिंह ने आरोप लगाया कि समाजवादी पार्टी के कई बड़े नेताओं के देशद्रोहियों और आतंकवादियों से रिश्‍ते हैं। इतना ही नहीं अमर सिंह ने यह भी कहा कि अखिलेश यादव को चापलूसी पसंद है और वो चुनावी भाषण में जिस भाषा का प्रयोग कर रहे हैं, उन्‍हें जनता जरूर सबक सिखाएगी। अमर सिंह ने राहुल गांधी को भी लपेटे में लिया और कहा कि आजम खान के देशद्रोही बयान के लिए अखिलेश के साथ-साथ राहुल गांधी भी जिम्‍मेदार हैं। इसे भी पढ़ें- बिस्कुट के डिब्बों में बच्‍चों की तस्‍करी करने वाली जूही चौधरी गिरफ्तार, पुलिस बनी संन्‍यासी

अमर सिंह ने कहा यूपी चुनाव में कांग्रेस ने ऐसे दल से गठबंधन किया जो दल कश्मीर में शहीद हुए फौजियों का अपमान कर रहा है। अमर सिंह ने आगे कहा कि आजम खान के दाहिने हाथ मुन्नवर सलीम हैं। मुन्नवर सलीम के करीबी (पीएस) देशद्रोह के आरोप में है जेल में बंद है। उन्‍होंने कहा कि बम विस्फोट में पकड़े गए आतंकियों ने सपा नेता अबू आजमी के घर पर शरण ली थी। मुंबई के भिंडी बाजार में तो अबू आजमी की बेनामी संपत्ति है। इस पूरे मामले की जांच राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) को करनी चाहिए।

Source: hindi.oneindia.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *