हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसे में दो पर्यटकों की मौत चार घायल

शिमला।हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले में कलनोग के पास एक बोलेरो गाड़ी खाई में गिर गयी।इस दुर्घटना में दो पर्यटकों की मौत हो गई और चार लोग घायल हो गये।घायलों में एक की हालत नाजुक बनी हुयी है।

सिरमौर में यह हादसा नाहन से करीब 30 किलोमीटर दूर शिमला- मंसूरी मार्ग पर कलनोग के पास हुआ। यूपी के मुजफ्फरनगर के रहने वाले यह पर्यटक बोलेरो गाड़ी (UP12-AM -7941) से शिमला घूमने आये थे।इसके बाद उत्तराखंड के मंसूरी घूमने जा रहे थे।जब उनकी गाड़ी कलनोग के नजदीक तीखे मोड़ पर पहुंची। तब ड्राइवर ने गाड़ी कंट्रोल नहीं कर पायी और उनकी गाड़ी खाई में लुढक़ गई।

Read more:सहारनपुर हादसे में 3 सगी बहनों समेत 4 की दर्दनाक मौत, गांव में मचा कोहराम

हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों की पहचान सलीम (32) व फातिमा (24) के रूप में हुयी है।इनकी अभी हाल ही में शादी हुयी थी।इस हादसे की जानकारी सुबह मिल पायी जब कुछ लोग वहां से गुजर रहे थे तभी उन्हें घायल बच्ची के रोने की आवाज सुनाई दी।जब उन लोगों ने वहां जाकर देखा तब उन्हें हादसे का पता चला।

सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी।और घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया।हादसे की वजह चालक को नींद की झपकी भी हो सकती है। घायलों की पहचान फिरदोस, रफीक व कादर अली के रूप में हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Read more:बलरामपुर श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली पलटने से दो की मौत, 8 घायल

Source: hindi.oneindia.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *