सोशल मीडिया : विराट कोहली के जीरो पर आउट की वजह है यह लड़की ?

नई दिल्ली: टीम इंडिया के लिए रन बनाने की गारंटी बन चुके विराट कोहली चैंपियंस ट्रॉफी में श्रीलंका के खिलाफ बिना खाता खोले ही आउट हो गए. हालांकि भारत ने जीत के 300 से ज्यादा रनों का लक्ष्य दिया था लेकिन श्रीलंका के बल्लेबाजों ने उसे आसानी से पा लिया. भारत की हार पर पहले तो सोशल मीडिया पर लोगों ने कहा कि इस हार के पीछे विराट कोहली का अति आत्मविश्वास को दोषी ठहराया. लोगों का मानना है कि विराट ने श्रीलंका को काफी हल्के में  ले लिया था.

इतने पर भी ट्रोलरों का जी नहीं भरा अब उनके जीरो में आउट होने के पीछे भी नई वजह ढूढ़कर ले आए हैं. सोशल मीडिया पर चर्चा है कि विराट कोहली तस्वीर में दिख रही इस लड़की की वजह से जीरो आउट हुए हैं. इतना ही नहीं लोगों ने दक्षिण अफ्रीका के कप्तान एबी डिविलियर्स के भी पाकिस्तान के खिलाफ बिना खाता खोले आउट होने के पीछे भी इसी लड़की को बताया है.

अब आप सोच रहे हैं कि दुनिया के इन दो धाकड़ बल्लेबाजों के शून्य में आउट होने के पीछे ये लड़की कैसे हो सकती है और दोनों ही खिलाड़ियों के साथ वह  सेल्फी भी ले रही है. इस लड़की का नाम है पाकिस्तान के दुनिया न्यूज़ चैनल की स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट ज़ैनब अब्बास जो कि मैच से पहले विराट और एबी डिविलियर्स के साथ सेल्फी रही हैं. लोगों का कहना है कि मैच से पहले इनके के साथ सेल्फी खिंचवाना ही दोनों के जीरो में आउट होने की वजह है. जैनब ने श्रीलंका के साथ मैच के पहले कोहली के साथ और पाकिस्तान के साथ मैच के पहले  एबी डिविलियर्य के साथ सेल्फी खिंचवाई थी.

https://www.facebook.com/ZAbbasOfficial/posts/1496141977074290

इतना ही नहीं कुछ क्रिकेट प्रेमियों ने सोशल मीडिया पर अब यह भी कहना शुरू कर दिया है कि श्रीलंका और पाकिस्तान के मैच के पहले इस लड़की को मैथ्यूज के साथ भी सेल्फी लेनी चाहिए ताकि वह भी जीरो  में आउट हो जाएं.

सोशल मीडिया पर किसने क्या 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *