देहरादून और मसूरी के पहाड़ों में जॉन अब्राहम कर रहे हैं अपनी नई फिल्म की शूटिंग

नई दिल्‍ली: गर्मियों के इस मौसम में जहां ज्‍यादातर सितारे विदेश में छुट्टियां मनाने निकल गए हैं, वहीं जॉन अब्राहम ने अपनी नई फिल्‍म की शूटिंग के लिए मसूरी जैसा हिल स्‍टेशन चुना है. उत्तराखंड के देहरादून और मसूरी में इन दिनों अभिनेता जॉन अब्राहम की फिल्म ‘शांतिवन’ की शूटिंग चल रही है. जॉन अब्राहम प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही इस फिल्म के निर्माता और मुख्य अभिनेता जॉन अब्राहम और निर्देशक अभिषेक शर्मा हैं. न्‍यूज एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के अनुसार आज दोपहर उत्तराखंड फिल्म विकास परिषद के नोडल अधिकारी के. एस. चौहान ने यहां अब्राहम और अभिषेक से मुलाकात की तथा उत्तराखंड आगमन पर उनका स्वागत किया.

चौहान ने इस मौके पर उन्हें केदारनाथ मंदिर का स्मृति चिन्ह भी भेंट किया. मुलाकात के दौरान चौहान ने अभिनेता और निर्देशक को उत्तराखंड सरकार की फिल्म नीति के साथ ही प्रदेश में शूटिंग करने वाले फिल्म निर्माताओं को दी जाने वाली सुविधाओं और सहयोग के बारे में भी बताया. उन्होंने अब्राहम और उनकी टीम को आश्वस्त किया कि राज्य सरकार द्वारा उन्हें हर संभव सहयोग दिया जायेगा.

मुलाकात के दौरान अब्राहम और उनकी टीम ने उत्तराखंड में अपनी शूटिंग के दौरान हुए अनुभव बताये. उन्होंने प्रदेश के प्राकृतिक सौंदर्य की सराहना करते हुए कहा कि उत्तराखंड एक खूबसूरत राज्य है और फिल्मों की शूटिंग के लिये यहां एक अनुकूल वातावरण है. चौहान ने बताया कि अभी तक 62 फिल्म निर्माताओं को शूटिंग हेतु अनुमति प्रदान की गयी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *