सपा में सात करीबियों को पार्टी से निकाला

लखनऊ, । यादव परिवार की जंग थमने का नाम नहीं ले रही है. पार्टी के नए प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव ने अखिलेश के करीबी तीन एमएलसी और चार युवा संगठनों के अध्यक्षों को आज पार्टी से निकाल दिया. उन पर यादव परिवार की जंग के दरमियान मुलायम के खिलाफ बयानबाजी करने का इल्जाम है. निकाले गए कुछ नेताओं ने मुलायम सिंह को अपना नेता मानने से इनकार कर दिया है, तो कुछ ने शिवपाल को।
पार्टी से निकाले गए युवा नेता अपने समर्थकों के साथ यह जवानी है कुर्बान, अखिलेश भैया तेरे नामश्श् के नारे लगा रहे हैं. निकाले गए नौजवान बगावत के मूड में हैं. कुछ ऐसे हैं जो मुलायम सिंह को ही नेता मानने से इनकार कर रहे हैं. समाजवादी युवजन सभा के प्रदेश अध्यक्ष कहते हैं श्श्नेता एक बार चुना जाता है. हम नौजवानों के नेता अखिलेश यादव हैं और रहेंगे. मुलायम सिंह हमारे नहीं अखिलेश भैया के नेता हैं।
मुलायम सड़कों पर नारेबाजी करने वाले युवा नेताओं से सख्त नाराज बताए जाते हैं. उनके निर्देश पर अखिलेश के करीबी जिन सात नेताओं को आज पार्टी से बर्खास्त किया गया उनमें तीन एमएलसी सुनील सिंह साजन, आनंद भदौरिया और संजय लाथार के अलावा मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के प्रदेश अध्यक्ष मोहम्मद ऐबाद, समाजवादी युवजन सभा के प्रदेश अध्यक्ष ब्रिजेश यादव, मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष गौरव दुबे और समाजवादी छात्र सभा के प्रदेश अध्यक्ष दिग्विजय सिंह शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *