सपा नेता ने पत्रकार को दी जान से मारने की धमकी, जदयू ने बताया प्रेस पर हमला

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के नेता की पत्रकार को धमकी देने के मामले में जयदू ने खुलकर समाजवादी पार्टी की आलोचना की है। जदयू नेता केसी त्यागी ने कहा कि किसी भी पार्टी को किसी भी पत्रकार को उनके पक्ष में बोलने के लिए धमकी देने का अधिकार नहीं है। त्यागी ने कहा कि यह प्रेस की स्वतंत्रता की आजादी पर खतरा है। सपा मंत्री राधेश्याम तिवारी की धमकी को त्यागी ने प्रेस की आजादी पर हमला बताया है।

आपको बता दें कि सपा मंत्री राधेश्याम सिंह के स्थानीय पत्रकार को धमकी देने की खबर सामने आई थी जिसके बाद हर तरफ उनकी आलोचना हो रही है। राधेश्याम तिवारी पर स्थानीय पत्रकार मनोज गिरी को धमकी देने का आरोप है। मनोज गिरी का कहना है कि उन्हें अब भी अपनी जान का खतरा है। उन्होंने कहा कि विधायक ने मुझे जान से मारने की धमकी दी है। गिरी ने कहा कि इससे पहले भी इस तरह की घटनाएं हो चुकी है, शाहजहांपुर में एक पत्रकार को सत्ता में आसीन एक मंत्री ने जिंदा जला दिया था, जिसके बाद उसकी मौत हो गई थी।

मनोज गिरी ने बताया कि शुक्रवार को जब मैं अपने ऑफिस में काम कर रहा था तो दोपहर तकरीबन 2 बजे मेरे पास राधेश्याम जी का फोन आया और उन्होंने मुझे धमकी देनी शुरु कर दी, उन्होंने कहा कि जैसे ही चुनाव खत्म होंगे मैं तुम्हे जान से मार दुंगा। उन्होंने कहा कि इस धमकी के बाद भी उनके खिलाफ किसी भी तरह की कोई कार्रवाई नहीं की गई, लिहाजा इस तरह की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं।
इसे भी पढ़ें- गैंगरेप पीड़िता की हत्या पर समाजवादी पार्टी विधायक अरुण वर्मा के खिलाफ केस, पिता ने दर्ज कराई शिकायत

राधेश्याम सिंह पर आरोप है कि उन्होंने पत्रकार को अपने पक्ष में खबर लिखने को लेकर धमकी दी थी, हालांकि राधेश्याम ने इस आरोप से साफ इनकार किया है। राधेश्याम के खिलाफ मनोज गिरी ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है, यही नहीं उन्होंने पुलिस में धमकी का ऑडियो भी जमा कराया है। आपको बता दें कि राधेश्याम पर इससे पहले भी स्थानीय अधिकारियों को धमकी देने के आरोप लग चुका है।
Source: hindi.oneindia.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *