संभावना सेठ की शादी को हुए एक साल पूरे, इस अंदाज में किया सेलिब्रेट: देखें Pics

नई दिल्ली: बॉलीवुड के अलावा भोजपुरी फिल्मों में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस संभावना सेठ की शादी को एक साल पूरे हो चुके हैं. पिछले साल कोरियोग्राफर अविनाश द्विवेदी के साथ शादी के बंधन में बंधी संभावना के पहली एनिवर्सरी पर एक फोटोशूट करवाया है. इसमें कपल की रोमांटिक केमिस्ट्री देखते ही बन रही हैं. संभावना और अविनाश दोनों ने ही एनिवर्सरी फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा कर एक-दूसरे को बधाई दी है.

देखें, संभावना-अविनाश का फोटोशूट…

Happy first anniversary my love @imavinashdwivedi ❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️

A post shared by Sambhavna Seth (@sambhavnasethofficial) on

बता दें कि, संभावना और अविनाश की मुलाकात एक डांस रियलिटी शो के सेट पर हुई थी. सेट पर दोनों करीब आए और शादी करने का फैसला किया. शुरुआत में संभावना को अपनी फैमिली का सपोर्ट नहीं मिला, ऐसे में परिवार के खिलाफ जाकर उन्होंने अविनाश से शादी करने का मन बनाया. जोड़ी ने पिछले साल 22 फरवरी को सगाई और 14 जुलाई को दिल्ली में सात फेरे लिए थे.

गौरतलब है कि, संभावना ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘पागलपन’ के जरिए की थी, जो बॉक्सऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई. फिल्मों के बाद उन्होंने टीवी का रूख किया और बतौर कंटेस्टेंट टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस सीजन 2’ से जुड़ीं. बॉलीवुड के अलावा संभावना 200 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *