मिस्टर इंडिया 2017 में छाए पौड़ी के सागर भंडारी

कोटद्वार : डेलीवुड की ओर से आयोजित ‘मिस्टर एंड मिस इंडिया 2017’ में पौड़ी के सागर भंडारी छाए हुए हैं। सागर सबसे कम उम्र के प्रतिभागी भले ही हैं, लेकिन अपनी प्रतिभा के दम पर वह प्रतिद्वंद्वियों पर भारी पड़ रहे हैं। सागर ने प्रतियोगिता के सेमीफाइनल में अपना स्थान पक्का कर लिया है। अब 22 जून से मुंबई में शुरू होने जा रहे सेमीफाइनल व फाइनल में सागर से काफी उम्मीदें हैं।

पौड़ी जनपद के प्रखंड पाबौ के अंतर्गत ग्राम कालौ निवासी सागर के पिता जगमोहन सिंह भंडारी ने बताया कि उनका बेटा सागर भंडारी ‘मिस्टर एंड मिस इंडिया प्रतियोगिता 2017’ के सेमीफाइनल में पहुंच चुका है। प्रतियोगिता के लिए देशभर के 90 शहरों में हुए ऑडिशन से करीब 350 प्रतिभागियों का चयन हुआ था।

10 नवंबर 2016 को सागर ने चंडीगढ़ में ऑडिशन दिया था, जिसमें उसका चयन हुआ। इसके बाद अगले चरण में प्रतिभागियों को परफॉर्मेंस के आधार पर शॉर्टलिस्ट किया गया। क्वार्टर फाइनल में सागर ने उम्दा प्रदर्शन किया और सेमीफाइनल में जगह पक्की कर ली। सागर ने बताया कि अब 22 से 28 जून तक मुंबई में सेमीफाइनल व फाइनल राउंड होना है, जिसमें करीब 30 प्रतिभागियों ने प्रतिभाग करना है। फाइनल मुकाबले में बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान समेत कई अन्य हस्तियां जज के रूप में होंगी।

लोगों से वोटिंग की अपील 

सागर ने बताया कि 22 से 28 जून को होने वाले सेमीफाइनल व फाइनल राउंड पास करने के लिए परफॉर्मेंस के साथ-साथ सोशल साइट्स पर फॉलोवर्स की संख्या भी देखी जाएगी। सागर ने इसके लिए उत्तराखंड के लोगों से उसे जिताने के लिए इंस्टाग्राम व फेसबुक पेज पर ‘सागर भंडारी पेज’ को फॉलो करने की अपील की है।

कोटद्वार से विशेष नाता

सागर ने बताया कि उसने आठवीं  से लेकर 12वीं तक पढ़ाई कोटद्वार के एसजीआरआर स्कूल से की। इस दौरान उनका जिम ज्वाइन करने का मन किया। फिटनेस के बाद मॉडलिंग में जाने का मन किया। सागर खुद भी कोटद्वार से खास रिश्ता महसूस करते हुए कहते हैं कि उन्होंने ङ्क्षजदगी के सबसे अच्छे पल कोटद्वार में ही बिताए हैं। इसके बाद वह चंडीगढ़ अपने चाचा के पास चले गया और दो वर्ष से फिटनेस व मॉडलिंग में कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

मिस्टर नार्थ इंडिया में टॉप-12 

पिछले वर्ष ‘पीटर इंग्लैंड’ की ओर से आयोजित ‘मिस्टर नॉर्थ इंडिया 2016’ में वह टॉप-12 तक पहुंचे थे। बताया कि उस प्रतियोगिता में उन्होंने थिएटर को चुना था। थिएटर में कुछ कमी रह गई थी, जिस कारण वह चूक गए लेकिन अबकि बार उन्होंने एक्टिंग को चुना है, जिसमें उन्होंने कड़ी मेहनत भी की है।

मुकाबले के लिए मैं कर रहा हूं कड़ी मेहनत

मिस्टर इंडिया 2017 का सेमीफाइनलिस्ट सागर भंडारी का कहना है कि 22 से 28 जून को मिस्टर इंडिया 2017 का सेमीफाइनल व फाइनल मुकाबला होना है। मैं इसके लिए कड़ी मेहनत कर रहे हूं। मैं चाहता हूं कि इस प्रतियोगिता को जीतकर मैं प्रदेश व पौड़ी का नाम रोशन कर सकूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *