मंदिर में शादी करने पहुंचा प्रेमी युगल, तभी आई पुलिस

बागेश्वर, [जेएनएन]: चंडिका मंदिर पहुंचकर शादी करने का मंसूबा पाले प्रेमी युगल के अरमान उस वक्त ठंडे हो गए, जब मुखबिर की सूचना पर पुलिस मंदिर पहुंच गई तथा दोनों को थाने उठा लाई।

 स्थानीय महाविद्यालय में अध्ययनरत एमए के छात्र व बीए की एक छात्रा का बीते कुछ वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था तथा दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन दोनों के परिजन इसके खिलाफ थे। परिजनों की मर्जी के खिलाफ प्रेमी जोड़ा सोमवार सुबह चंडिका मंदिर पहुंच गया।
वहां साथियों के साथ मिलकर शादी की तैयारी की जा रही थी। तभी सूचना पर कोतवाली पुलिस चंडिका मंदिर पहुंच गई और दोनों को पकड़कर थाने लाई। बाद में पुलिस ने दोनों को समझा-बुझाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया।
अब परिजनों ने शादी को हामी भरी
गुपचुप तरीके से शादी करने मंदिर पहुंचे प्रेमी जोड़े के परिजन अब शादी के लिए तैयार हो गए हैं। कोतवाली में हुए समझौते में तय हुआ कि जल्द ही शादी की तिथि तय कर दोनों की शादी करा दी जाएगी। दोनों ही बालिग हैं।
बागेश्वर के कोतवाल टीआर वर्मा का कहना है कि प्रेमी जोड़ा मंदिर में शादी रचाने गया था उसे थाने लाकर समझाया गया है। हालांकि, दोनों ही बालिग हैं तथा अपना निर्णय खुद ले सकते हैं। दोनों को समझाकर परिजनों के सुपुर्द किया गया है। परिजन भी अब शादी के तैयार हो गए हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *