बिहार: तमंचे पर डिस्को के साथ चल रहा था अश्लील डांस, तभी पहुंच गई पुलिस

पटना। बिहार के मुंगरे में बार बालाओं के साथ जाम छलकाते हुए तमंचे पर डिस्को किया जा रहा था। तभी पुलिस वहां पहुंची और जिस्मफरोशी के अड्डे का पर्दाफाश किया। वहीं से एक कुख्यात अपराधी शशि यादव को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।
Read Also: पुलिस हिरासत में लिए दलित युवक का शव पेड़ से लटका मिला
मामले की जानकारी देते हुए जिले आशीष भारती ने बताया कि मुंगेर के कुख्यात अपराधी शशि यादव जिसके खिलाफ जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में कई संगीन मामले दर्ज है । आज से कई वर्ष पूर्व एक हत्या के मामले में कोर्ट में पेशी के दौरान हाजत से फरार हो गया था। जिसके बाद उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस खाक छान रही थी। उसकी गिरफ्तारी के लिए इनाम भी रखा गया था। उसे एक जिस्मफरोशी के अड्डे से गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार शशि यादव के पास से पुलिस ने एक देसी कट्टा, कारतूस, शराब की बोतल, मोबाइल के साथ साथ अन्य कई आपत्तिजनक सामान बरामद किए हैं।
जिस्मफरोशी के अड्डे का भंडाफोड़ करने के मामले में जानकारी देते हुए पुलिस पदाधिकारियों का कहना है कि पिछले कई दिनों से यह शिकायत मिल रही थी कि जिले के कंचन गढ़ निवासी नितेश जादव कई लड़कियों को अपने जाल में फंसाकर जिस्मफरोशी का धंधा और शराब की तस्करी करता है। जानकारी मिलते ही पुलिस ने एक टीम बनाया तथा नीतेश यादव के घर छापेमारी करने पहुंची।
छापेमारी के लिए पहुंची पुलिस ने जब दरवाजा खोला तो वहां का नजारा देख दंग रह गई। आपत्तिजनक हालत में लड़के-लड़कियां शराब के नशे में अश्लील डांस कर रहे थे। पर जैसे ही पुलिस पर नजर पड़ी कुछ लोग वहां से फरार होने में सफल रहे। लेकिन पुलिस वहां से तीन लड़कियों के साथ-साथ एक कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार कर थाने ले आई।
वहीं पूछताछ के दौरान गिरफ्तार की गई लड़कियों ने बताया कि नितेश यादव अपनी जाल में फांस उनसे जिस्मफरोशी का खेल करवाता था। फिलहाल पुलिस ने गिरफ्तार लड़कियों को मेडिकल चेकअप के लिए नजदीकी सदर अस्पताल भेजा है तथा इस मामले में दीपक, राहुल, पीयूष और नीतेश के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।
Read Also: सहारनपुर : रेप के बाद दलित बच्ची की नृशंस हत्या, क्षेत्र में तनाव
Source: hindi.oneindia.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *