बचपन में ऐसे दिखते थे सलमान खान, भाई सोहेल खान के साथ साझा की यह तस्वीर

नई दिल्ली: बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान इन दिनों जोर-शोर से अपकमिंग फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ का प्रमोशन कर रहे हैं. 25 मई को फिल्म का पहला ट्रेलर रिलीज हुआ, जिसे अब तक 12.5 मिलियन यू-ट्यूब हिट्स मिल चुके हैं. 51 वर्षीय अभिनेता ने हाल ही में सोशल मीडिया पर बचपन की एक तस्वीर साझा की है, इसमें वे छोटे भाई सोहेल खान के साथ नजर आ रहे हैं. फोटो के बारे में सलमान ने लिखा, “बंधू @sohailkhanofficial और कैप्टन का भाईहुड.” बता दें, सलमान ने यह फोटो फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के नए गाने नाच मेरी जान.. के प्रमोशन के लिए साझा की है.

Bandhu @sohailkhanofficial aur Captaan ka Bhaihood .

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

गौरतलब है कि, सलमान खान अपने दोनों भाई अरबाज और सोहेल के साथ कई फिल्मों में नजर आ चुके है. सलमान और सोहेल की जोड़ी मैंने प्यार क्यों किया (2005), सलाम ए इश्क: ए ट्रब्यूट टू लव एंड वार (2007), वीर (2010) जैसी फिल्मों में जम चुकी हैं. इसके अलावा सोहेल खान के डायरेक्शन में बनी तीन फिल्मों प्यार किया तो डरना क्या (1998), हैलो ब्रदर (1999), जय हो (2014) में सलमान खान ने लीड किरदार निभाया है. 7 साल पहले रिलीज हुई फिल्म ‘वीर’ में सलमान और सोहेल ने भाईयों का किरदार निभाया था. एक बार फिर दोनों फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ में इसी किरदार में नजर आएंगे.

फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ की शूटिंग के दौरान सलमान काफी इमोशनल हो गए थे. बकौल सलमान, “फिल्म में काम करना मेरे लिए इमोशनल सफर रहा और कुछ दृश्यों की शूटिंग करने के बाद मैं बेहद भावुक हो गया था, जिनमें मेरे भाई के गुजर जाने को फिल्माया गया है.”

सलमान के मुताबिक, “मैं एक सीमित रूप में अभिनय करने वाला कलाकार हूं और सभी यह जानते हैं. चूंकि फिल्म में सोहेल मेरे भाई की भूमिका में हैं, शायद इसलिए मैं बहुत भावुक महसूस कर रहा था.” उन्होंने बताया कि फिल्म की डबिंग के दौरान भी उनकी आंखों से आंसू बह रहे थे, जो अच्छा नहीं था.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *