फेसबुक पर 3 घंटे तक LIVE दिखाया युवती से गैंगरेप, 200 लोगों ने देखा

स्टोकहोम। अपराध की कई घटनाओं के बारे में आपने सुना होगा लेकिन स्‍वीडन में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर आप चौंक जाएंगे। यहां तीन लड़कों ने 20 साल की युवती से ना सिर्फ सामूहिक बलात्‍कार किया बल्‍कि फेसबुक पर इस घटना का स्ट्रीमिंग भी करते रहे। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक फेसबुक पर यह लाइव स्‍ट्रीमिंग करीब 5 घंटे तक चली। वीडियो को देखने के बाद एक युवक ने पुलिस को बताया जिसके बाद आरोपियों की गिरफ्तारी हुई। लाइव स्ट्रीमिंग की इस वीडियो को भी फेसबुक से हटाया जा चुका है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना स्टोकहोम के उत्तर में स्थित उप्पसल इलाके में हुई। वीडियो में एक लड़का दिख रहा था जिसके हाथ में पिस्‍टल था। वो लड़की को जान से मारने की धमकी देते हुए उससे ही उसके कपड़े उतरवाता है। इसके बाद बारी-बारी से तीनों आरोपियों ने उसका गैंगरेप किया। इस दौरान लड़के भी बारी-बारी से रेप का वीडियो बनाते रहे। स्‍थानीय मीडिया के मुताबिक तीन घंटों के दौरान इस वीडियो को करीब 200 लोगों ने ऑनलाइन देखा। जरुर पढ़ें- पत्नी ने व्‍हाट्सएप पर शेयर किया नपुंसक पति का ‘राज’, हत्या के बाद खुदकुशी

पुलिस को सूचना देने वाले जोसेफिन ने बताया कि शुरुआत में तो उसे यह वीडियो फेक लगा, लेकिन लड़की की हालत देखकर उसे शक हुआ। पुलिस जब मौके पर पहुंची, तब आरोपी विक्टिम की न्यूड बॉडी का वीडियो बना रहे थे और फोटोज खींच रहे थे। पुलिस ने तीनों आरोपियों को अरेस्ट कर युवती को अस्पताल में भर्ती कराया है।

Source: hindi.oneindia.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *