दीक्षित की जगह युवराज होते तो मुकाबला रोचक होता

उत्तरप्रदेश। शीला दीक्षित को यूपी में सीएम कैंडिडेट बनाने पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या ने चुटकी लेते हुए कहा कि अगर कांग्रेस ने राहुल गांधी को प्रोजेक्ट किया होता तो शायद लड़ाई रोचक होती.मीडिया से बातचीत में मौर्या ने कहा, च्च्शीला के सीएम कैंडिडेट बनाए जाने पर बीजेपी को कोई फर्क नहीं पड़ता. हां अगर कांग्रेस ने राहुल गांधी को सीएम उम्मीदवार बनाया होता तो यूपी में लड़ाई रोचक होती.
उन्होंने कहा, र्राहुल पीएम बनने का सपना देख रहे हैं. जो पूरा होने से रहा. ऐसे में अगर कांग्रेस ने राहुल को सीएम कैंडिडेट घोषित कर देना चाहिए था.।
गौरतलब है कि कांग्रेस ने शीला दीक्षित को मुख्यमंत्री उम्मीदवार बनाकर उनके सभी सेनापतियों की घोषणा कर दी गई है. लेकिन कांग्रेस के इस दांव पर विपक्षी पार्टियों में अलग-अलग प्रतिक्रिया है. जहां एक ओर यह सवाल उठ रहे हैं कि क्या सालों से यूपी में सत्ता से बाहर कांग्रेस एक भी नेता तैयार नहीं कर पाई. क्या उसे यूपी में एक भी प्रापेफाइल का नेता नहीं मिला जो दिल्ली से शीला को यूपी में भेजना पड़ा?
कांग्रेस के मुताबिक, शीला दीक्षित बाहरी नहीं हैं और उनका यूपी से पुराना नाता है. शीला दीक्षित एक मजबूत नेता हैं और उनके आने से पार्टी प्रदेश में मजबूत होगी.।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *