टप्पेबाजों ने रिटायर्ड फौजी से 50 हजार उड़ाए

देहरादून में टप्पेबाजों ने एक सेवानिवृत्त फौजी के स्कूटर से 50 हजार रुपये उड़ा दिए। पुलिस करीब एक घंटे तक इलाके में दौड़भाग करती रही, लेकिन टप्पेबाजों का कुछ पता नहीं चला।
देहरादून, [जेएनएन]: गुरुवार को टप्पेबाजों ने एक सेवानिवृत्त फौजी के स्कूटर से 50 हजार रुपये उड़ा दिए। सूचना पर हरकत में आई पुलिस ने करीब एक घंटे तक इलाके में सघन चेकिंग की, लेकिन टप्पेबाजों के बारे में कोई जानकारी नहीं जुटा पाई।
जानकारी के अनुसार, सेना से सेवानिवृत्त गणेश प्रसाद जोशी निवासी बद्रीपुर पुराने कटे-फटे नोट बदलने धर्मपुर स्थित भारतीय स्टेट बैंक की शाखा पर आए थे। यहां नोट बदलने के बाद नकदी बैग में रखकर उसे स्कूटर के आगे की डिक्की में डाल दिया।
इसके बाद जोशी आराघर तिराहे के पास स्थित एक मेडिकल स्टोर पर जाकर दवाई लेने लगे। थोड़ी देर लौटे तो देखा कि स्कूटर की डिक्की खुली हुई है और उसमें रखा बैग भी गायब है। कंट्रोल रूम के जरिये सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस करीब एक घंटे तक इलाके में दौड़भाग करती रही, लेकिन टप्पेबाजों का कुछ पता नहीं चला।
सीसीटीवी फुटेज में दिखे संदिग्ध
घटना के तुरंत बाद पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज देखी तो फौजी के स्कूटर के पास एक्टिवा से आए दो युवक कुछ देर खड़े दिखाई दे रहे हैं। मगर उनके चेहरे स्पष्ट नहीं हैं। पुलिस एक्टिवा के रंग और नंबर के आधार संदिग्धों की पहचान करने में जुटी है। एसपी सिटी अजय सिंह ने बताया कि मामले में अहम सुराग हाथ लगे हैं, जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *