जुनैद हत्याकांड: पीड़ित परिवार से मिले कांग्रेस नेता, दादा बोले- इंसाफ से आएगा अमन

फरीदाबाद । कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला रविवार को गांव खंदावली में जुनैद के परिवार से मिलने पहुंचे। 22 जून की शाम जुनैद की ट्रेन में चाकू से गोदकर उस वक्त हत्या कर दी गई थी, जब वह ईद की खरीदारी कर दिल्ली से लौट रहा था। रणदीप सुरजेवाला ने शोक संतप्त परिवार को ढांढस बंधाते हुए कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी और अध्यक्ष सोनिया गांधी ने उन्हें भेजा है।

धर्म के नाम पर झगड़े बढ़े

जुनैद के साथ हुई घटना को लेकर रणदीप ने कहा कि फरीदाबाद, पलवल और मेवात के क्षेत्र में हमेशा सांप्रदायिक सौहा‌र्द्र कायम रहा है। 1947 में जब देश का बंटवारा हो रहा था, तब भी इस क्षेत्र में अमन चैन कायम रहा था। बिना किसी का नाम लिए उन्होंने कहा कि पिछले तीन वर्षों में देश में धर्म के नाम पर झगड़े बढ़े हैं। उन्होंने कहा कि धर्म के नाम पर जानबूझकर झगड़े कराए जा रहे हैं। झगड़े कराने वाले चले जाते हैं लेकिन इसका नुकसान जनता को होता है।

इंसाफ से ही अमन आएगा

इस दौरान जुनैद के दादा आजम खान ने रणदीप सुरजेवाला से कहा कि वो अमन व शांति चाहते हैं और इंसाफ से ही अमन आएगा। आजम खान ने मामले में सभी आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। सुरजेवाला ने उन्हें आश्वासन दिया कि वे उनकी बातों को राहुल गांधी और सोनिया गांधी को जाकर बताएंगे ताकि इन बातों को संसद में उठाया जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *