छात्रों ने इलाहाबाद में काटा बवाल,इलाके में भारी पुलिस फोर्स मौजूद

इलाहाबाद। शहर में उपद्रवी छात्रों ने जूस कार्नर के एक दुकानदार से विवाद होने पर जमकर हंगामा किया। विवाद होने पर छात्रों ने दुकानदार और उसके सहायक को जमकर पाटा और दुकान में भी तोड़फोड़ कर दी। हंगामें से शहर में अराजकता कि स्थिति उत्पन्न हो गयी।

Read more:एसएसपी मुरादाबाद ने आचार संहिता के दौर में चुनाव आयोग के नियम कायदों की उड़ाई धज्जियां

कॉफी को लेकर हुआ बवाल

शहर के प्रयाग स्टेशन के समीप जितेन्द्र गुप्ता की आइसक्रीम पार्लर एवं जूस कार्नर की दुकान है । रात में करीब 9 बजे कुछ लड़के जूस पीने पहुंचे। दुकान पर मौजूद कल्लू ने छात्रों को जूस दिया और कॉफी के लिये इंतजार करने को कहा। इससे छात्रों का मूड खराब हो गया और कल्लू से बहस करते हुये पीटने लगे और दुकान में तोड़फोड़ करने लगे।

खबर मिलने पर दुकान का मालिक जीतेन्द्र भी दुकान पहुंचा और मोहल्ले के लोगों के साथ उपद्रवी युवकों को घेरा तो युवक धमकी देते हुये भाग निकले । सूचना पर पुलिस भी वहां पहुंच गई और घटना स्थल पर जांच पड़ताल शुरू कर दी।

कुछ देर बाद सैकड़ों की संख्या में आये छात्र

पुलिस की मौजूदगी में सैकड़ों छात्र फिर से घटना स्थल पर पहुंचे और बवाल करने लगे। गाड़ियों में तोड़फोड़ शुरू हो गई । इंस्पेक्टर कर्नलगंज मनोज तिवारी व उनकी पुलिस टीम पर पथराव शुरू कर दिया गया तो पुलिस भाग खड़ी हुई और कंट्रोल रूम सूचना भेजी गई ।

देखते ही देखते बवाल बढ़ने लगा। लगभग पांच घंटे तक शहर का यह इलाका अराजकता की भेंट चढ गया। घटनास्थल पर कर्नलगंज,जार्जटाउन,शिवकुटी समेत कई थानों की फोर्स,सी ओ कर्नलगंज विजय शंकर तिवारी व एसपी सिटी विपिन टांडा पीएसी लेकर वहां पहुंच गये। जब पुलिस ने लाठी लेकर दौड़ाया तो लड़के हास्टल में घुस गये। शांति व्यवस्था के लिये पर फोर्स लगा दी गई है। घटना के बाद से व्यापारियों में गुस्सा है।

Read more:यूपी में मायावती के वापसी की आहट! अंबेडकर स्‍मारकों को चमकाने में जुटे अफसर

Source: hindi.oneindia.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *