कलयुगी बाप ने रेड लाइट एरिया में बेटी को 7 लाख में बेंचा, पढ़ें पूरी कहानी

अलवर। कहते हैं खून के रिश्‍तों से बढ़कर कोई रिश्‍ता नहीं होता। और रिश्‍ता जब बाप-बेटी का हो उससे ज्‍यादा पवित्रता किसी रिश्‍ते में नहीं होती। लेकिन राजस्‍थान के अलवर में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने इस पवित्र रिश्‍ते को शर्मसार कर दिया है। जी हां यहां एक 14 साल लड़की को उसके ही पिता ने 7 लाख रुपए में हरियाणा के रेड लाइट एरिया में काम करने के लिए बेच दिया। सौदा तय होने के बाद जब खरीददार उसे कार में जबरन बैठाकर ले जाने लगे तो गांववालों को इसकी जानकारी मिली। गांववालों को देख लड़की का पिता और खरीददार भाग गए।
गांववालों ने लड़की को सुरक्षित बचाकर पुलिस के हवाले कर दिया। लड़की द्वारा पुलिस को दिए गए बयान के अनुसार रविवार को लड़की के पिता बलवीर ने लीलाधर जट, ईश्वर सिंह और सुभाष अग्रवाल के साथ अपने बेटी को बेचने का सौदा पक्का किया था। लड़की ने बताया कि इस सौदे में उसकी मां भी शामिल है। लड़की ने अपने बयान में कहा कि उसके माता-पिता दैनिक भत्ते पर काम करते हैं। काम ढूंढने के लिए उसके पिता हरियाणा गए जहां उसकी मुलाकात इन खरीदारों से हुई। इसे भी पढ़ें- PICS: OMG! बेंगलुरू में है BDSM कम्‍यूनिटी, जानिए क्‍या है अजीबो-गरीब सेक्स का ये तरीका
ईश्वर सिंह ने उसके पिता से कहा था कि वह अपनी बेटी की शादी एक अमीर आदमी से करा दे जिसकी उम्र 35 साल है। ईश्वर सिंह ने कहा उसकी बेटी वहां बहुत खुश रहेगी और वह जिंदगी भर राज करेगी। यह सुनकर लड़की का पिता उसे बेचने के लिए तैयार हो गया। सौदा तय होने के बाद जब सभी आरोपी जबरजस्ती लड़की को एसयूवी गाड़ी में बैठाकर ले जाने की कोशिश कर रहे थे तो लड़की चिल्लाने लगी और उसके पड़ोसी ने देख लिया। पड़ोसी ने वहां आकर लड़की को आरोपियों के चंगुल से बचाया और उनकी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई।
Source: hindi.oneindia.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *