एकता कपूर ने सबको चौंकाया..मीडिया वालों के लिए इतना बड़ा फैसला!

एकता कपूर के बारे में कहा ही जाता है वो अपने शो के हित में बड़े फैसले लेने से नहीं हिचकिचाती हैं चाहे फैसला कितना भी बड़ा हो। एक बार फिर एकता कपूर ने एक बड़ा फैसला लिया है ताकि उनके शो की टीआरपी बनी रहे ।
दरअसल एकता कपूर ने अपने सभी शो के सेट पर मीडिया को बैन करने का फैसला लिया है। मतलब किसी भी शो के सेट पर प्रेस की हो गई नो एंट्री। अब जाहिर है अगर एकता कपूर ने अगर फैसला लिया है तो कुछ सोच समझकर लिया होगा।
दरअसल एकता कपूर ने ऐसा इसलिए किया है कि क्योंकि मीडिया की एंट्री के कारण शो के अपडेट्स दर्शकों तक पहले ही पहुंच जाते हैं जिस वजह से दर्शक शो आगे नहीं देखता और नतीजा इसका असर टीआरपी पर पड़ता है । जाहिर है अगर शो के अपडेट्स पहले मिल जाएंगे तो कोई भी सीरियल नहीं देखना चाहेगा।
लेकिन हां मीडिया के बैन से इतना तो पक्का है कि आपतक शो के अपडेट्स या Spoiler शायद ही पहुंच पाए खासकर एकता कपूर के शो के। एकता कपूर या जितेंद्र पहले भी ऐसे फैसले कई बार ले चुके हैं। जैसे जितेंद्र अक्सर किसी भी शो के सेट पर अचानक ही पहुंच जाते हैं। इस चक्कर में करण पटेल जो अक्सर सेट पर लेट से आते थे उनकी क्लास भी लग चुकी है।
Source: hindi.filmibeat.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *