उत्तराखंड में ‘धनबल’ से हारी कांग्रेस -किशोर उपाध्याय

ऋषिकेश। राज्य में कांग्रेस के बुरी तरह से हारने के बाद स्वर्गाश्रम में पार्टी के जिलाध्यक्षों संग प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय ने समीक्षा बैठक की। जिसमें भाजपा की कामयाबी को धनबल की जीत माना गया। साथ ही किशोर ने परफारमेंस को लेकर जिलाध्यक्षों की क्लास भी लगाई।
स्वर्गाश्रम स्थित होटल निर्वाणा में समीक्षा बैठक दोपहर 12 बजे शुरू हुई। तीन घंटे तक चली बैठक में जिलाध्यक्षों से भावी रणनीति पर विचार-विमर्श किया गया। उन्हें निकाय और लोकसभा चुनाव की चुनौतियों से निपटने के लिए तैयारियां अभी से शुरू करने के लिए कहा गया। इसके साथ ही हारने वाली सीटों के जिलाध्यक्षों से उनकी परफारमेंस को भी जाना गया। इस दौरान जिलाध्यक्षों ने कांग्रेस सरकार के कामकाज को सराहा और चुनाव में संगठन की ताकत में किसी भी प्रकार की कमी से इंकार किया।
पीसीसी की ओर से सरकार के अच्छे कार्यकाल के पक्ष में प्रस्ताव भी पारित किया गया। समीक्षा बैठक में प्रदेशभर 24 जिलाध्यक्ष पहुंचे थे। मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष जोत सिंह बिष्ट, अनुशासन समिति अध्यक्ष केएस राणा, जिलाध्यक्षों में जयेन्द्र रमोला, अंशुल श्रीपुंज, सतीश नैनवाल, राहुल छिमवाल, हिमांशु बिजल्वाण, डा. चन्द्रमोहन खर्कवाल, मुकेश पंत, सुमंत तिवारी, सूरज सिंह राणा, नारायण सिंह बिष्ट, कामेश्वर राणा, संदीप सहगल, जगदीश तनेजा, पिताम्बर पांडेय, लोकमणि पाठक, महेश आर्य, ओंकार सिंह धैनी, पृथ्वीराज चौहान, तेलूराम, कलीम खान, यामीन अंसारी, विरेन्द्र रावत आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *