उत्तराखंड चुनावः निशंक बोले, उत्तराखंड व यूपी में सरकार बनाएगी भाजपा – See more at: http://www.jagran.com/elections/uttarakhand-nishank-said-bjp-will-form-government-in-uttarakhand-and-up-web-15598518.html?src=uk-state#sthash.RNUGE7p8.dpuf

देहरादून, [राज्य ब्यूरो]: पूर्व मुख्यमंत्री और हरिद्वार से सांसद डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक ने कहा कि भाजपा उत्तराखंड के साथ ही उत्तर प्रदेश में भी सरकार बनाने जा रही है। दोनों राज्यों में भाजपा को स्पष्ट बहुमत हासिल होगा।

पिछले एक सप्ताह से उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में पार्टी के चुनाव अभियान में बतौर स्टार प्रचारक मोर्चा संभाले डॉ. निशंक ने जागरण से बातचीत में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश हर दिशा में प्रगति के पथ पर अग्रसर है।

यह भी पढ़ें: उत्‍तराखंड चुनाव: सीएम रावत बोले, कांग्रेसी हार के लिए भी रहें तैयार

उत्‍तराखंड विधानसभा चुनाव 2017 को लेकर राजनीतिक दलों में जीत के दावे भी शुरू हो गए हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की नीतियों को देश के हर कोने में समर्थन मिल रहा है। उड़ीसा के बाद अब महाराष्ट्र निकाय चुनाव में भाजपा ने जो एतिहासिक सफलता हासिल की है, वह इसका प्रमाण है।

यह भी पढें: उत्तराखंड इलेक्शनः कांग्रेस ने भाजपा के चुनाव खर्च पर उठाए सवाल

गोरखपुर की सात विधानसभा क्षेत्रों में कई जनसभाएं कर चुके डॉ. निशंक ने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता सपा सरकार के पांच साल के कार्यकाल से आजिज आ चुकी है। हर ओर भ्रष्टाचार का बोलबाला है। उत्तर प्रदेश में अपराधियों का वर्चस्व है।

यह भी पढ़ें: उत्‍तराखंड चुनाव: देखें जरा, किसके दावे में कितना दम

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में अपनी चुनावी नैया डूबते देख सपा ने कांग्रेस का हाथ थामा, है मगर इससे कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है। कांग्रेस का देशभर में वैसे भी जनाधार सिमटता जा रहा है। इस विधानसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड दोनों राज्यों में भाजपा स्पष्ट बहुमत हासिल कर सरकार बनाने जा रही है।

यह भी पढ़ें: उत्‍तराखंड चुनाव: हरदा, इसे साफगोई कहें या फिर जल्दबाजी! 

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड विधानसभा चुनावः हरीश रावत बोले, पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएंगे

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड इलेक्शनः भाजपा और कांग्रेस को समर्थन नही देगा उक्रांद

– See more at: http://www.jagran.com/elections/uttarakhand-nishank-said-bjp-will-form-government-in-uttarakhand-and-up-web-15598518.html?src=uk-state#sthash.RNUGE7p8.dpuf

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *