इलाहाबाद: ‘सोनू निगम को एक जूता मारने पर 1 लाख का इनाम’, कांग्रेस नेता का विवादित पोस्टर

इलाहाबाद। संगम नगरी में बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम का जमकर विरोध शुरू हो गया है। जगह-जगह सोनू निगम के पुतले जलाए गए, तस्वीरों पर कालिख पोती गई। कांग्रेस नेता ने तो बकायदा पोस्टर भी जारी कर दिया कि सोनू निगम को जूता मारने पर एक लाख का इनाम दिया जाएगा। मालूम हो कि सोनू निगम द्वारा अजान पर बयान देने के बाद ये मामला लगातार तूल पकड़ रहा है। जिसके विरोध में कांग्रेसी नेता हसीब अहमद ने सोनू निगम को जूता मारने वाले को 1 लाख रुपए इनाम देने का एलान कर दिया।

कांग्रेस नेता हसीब अहमद का पोस्टर सोशल नेटवर्किंग साइट पर वायरल हो चुका है। कांग्रेस नेता ने इस पोस्टर को सोनू निगम के साथ भी हैश टैग किया है। हालांकि अभी तक सोनू ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। पोस्टर में लिखा है ‘देश की मंदिर-मस्जिद पर अमर्यादित बयान देने वाले सोनू निगम को एक जूता मारने वाले व्यक्ति को एक लाख का नगद इनाम दिया जाएगा।’

हसीब ने इस पोस्टर को जारी किया तो ये सुर्खियों में आ गया। लोगों ने भी खूब शेयर व ट्वीट कर सोनू निगम को सबक सिखाने का कमेंट किया।

इलाहाबाद में बढ़ेगा विरोध इलाहाबाद में प्रदर्शन का ये क्रम बढ़ेगा। जुमा को इसके लिए व्यापक तौर पर प्रदर्शन के लिए तैयारी भी की है। मुस्लिम धर्म गुरुओं ने सीधे तौर पर सोनू के इस बयान पर कड़ी अपत्ती व्यक्त की। याद दिला दें कि सोनू निगम ने ट्विटर पर सुबह होने वाली अजान से नींद खराब खराब होने का पोस्ट किया और मस्जिदों में लाउडस्पीकर बंद होने की वकालत की थी। लेकिन सोनू के इस बयान का देश भर में विरोध शुरू हुआ तो सोनू ने ताबड़तोड़ कई और पोस्ट कर भूचाल ला दिया था। इसके बाद सोनू निगम का मानसरोवर टॉकीज पर पुतला भी फूंका गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *