इलाहाबाद: मोदी के डर से अखिलेश-राहुल ने टाला अपना रोड शो

इलाहाबाद। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर 20 फरवरी को अखिलेश-राहुल का इलाहाबाद में रोड शो कैंसिल कर दिया गया है और इसकी वजह बनी है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली। अखिलेश ने अपनी प्रचार टीम से साफ कह दिया है कि अगर उस दिन मोदी इलाहाबाद में रैली करेंगे तो रोड शो नहीं होगा। अभी तक सपा-कांग्रेस के लोग 20 तारीख को ही रोड शो के लिए उत्साहित थे और तैयारियां भी चल रही थी लेकिन अचानक ऊपर से आए आदेश ने कार्यकर्ताओं का जोश ठंडा कर दिया है।
Read more: तीसरा चरण मतदान: हर पार्टी में दागियों की भरमार अब 21 फरवरी को होगा अखिलेश-राहुल का मेगा रोड शो मोदी की इलाहाबाद रैली के एक दिन बाद यानी 21 फरवरी को सपा-कांग्रेस गठबंधन का मेगा रोड शो होगा और इसे सीएम अखिलेश यादव और राहुल गांधी ही अंजाम देंगे। हालांकि अभी तक रोड शो के रूट का मैप तैयार नहीं किया जा सका है। क्योंकि फैसला बदलने से फिर एकबार पुलिस-प्रशासन को अपनी रणनीति तैयार करनी होगी।
किसकी जनसभा होगी बंपर?
मोदी की रैली में अमूमन ज्यादा भीड़ देखी जाती है। ऐसे में अंदावा की रैली में जनसैलाब रिकॉर्ड बनाएगा ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है। वहीं सपा की सियासत का पिछले विधानसभा में अहम गढ़ बन चुका इलाहाबाद टीपू-युवराज की जोड़ी को देखने के लिए बंपर भीड़ उमड़ना भी तय है। भीड़ के इस मेगा शो में कौन भारी पड़ेगा यह देखना दिलचस्प होगा?
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 20 फरवरी को इलाहाबाद में जनसभा रैली का आयोजन किया गया है। जिसकी तैयारी पूरे जोरशोर से चल रही है। इलाहाबाद के झूंसी अंदावा में यह रैली होगी। पहले ये रैली फाफामऊ विधानसभा के नवाबगंज इलाके में होनी थी लेकिन बात नहीं बनी और केपी ग्राउंड से लेकर परेड मैदान तक का निरीक्षण किया गया लेकिन रैली के लिए अंतिम मुहर झूंसी अंदावा पर लगी।
अखिलेश-राहुल के रोड शो के लिए पार्टी की ओर से पहले 20 तारीख ही मुकर्रर हुई थी लेकिन प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम के मद्देनजर अखिलेश ने फैसला बदल दिया। सुरक्षा एजेंसियों ने प्रधानमंत्री की सुरक्षा का हवाला भी दिया है।
Read more: अमित शाह ने उठाया गायत्री प्रजापति का मुद्दा, कहा- गैंगरेप के आरोपी मंत्री पर अखिलेश हैं चुप
Source: hindi.oneindia.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *