आर्यन खान की घर वापसी से पहले ऐसे चमका मन्नत, शनिवार को पूरी होगी शाहरुख- गौरी की चाहत!

अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और उनकी पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) की बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की शुक्रवार को घर वापसी की चाहत पूरी नहीं हो सकी। ऐसे में आर्यन खान को एक और रात मुंबई की आर्थर रोड जेल में बितानी होगी, हालांकि इस बीच ‘मन्नत’ (Mannat) चमकता नजर आ रहा है।दरअसल क्रूज जहाज पर ड्रग्स मिलने के मामले में गिरफ्तार आर्यन खान को जमानत देने के एक दिन बाद बंबई उच्च न्यायालय ने शुक्रवार को अपने आदेश का मुख्य अंश उपलब्ध कराया। ऐसे में तीन अक्टूबर से एनसीबी की गिरफ्त में रहे आर्यन की आज (29 अक्टूबर) घर वापसी की पूरी उम्मीद थी और बड़े बेटे की लंबे वक्त के बाद रिहाई को लेकर मन्नत भी सजाया गया। हालांकि आर्यन के घर आने की ये चाहत शाहरुख- गौरी की पूरी नहीं हो पाई।

बता दें कि कोर्ट के आदेश में आर्यन की जमानत के लिए अदालत ने 14 शर्तें लगाई हैं। इन शर्तो के मद्देनजर जमानत की औपचारिकताओं को पूरा करने पर अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन की जेल से रिहाई होगी। हालांकि जेल के एक वरिष्ठ अधिकारी का कहना है कि आर्यन की रिहाई के कागजात तय समय सीमा के भीतर प्राप्त नहीं हुए, जिसके चलते आर्यन रिहा नहीं हो सके।
बॉम्बे हाई कोर्ट ने पांच पन्नों के आदेश में कहा कि आर्यन खान के साथ ही अरबाज मर्चेंट तथा मुनमुन धमेचा को एक-एक लाख रुपये के निजी मुचलके और इतनी ही एक या दो जमानत राशि जमा करने पर छोड़ा जाएगा। इसके साथ ही तीनों को विशेष एनडीपीएस अदालत में अपने पासपोर्ट जमा कराने होंगे और वे विशेष अदालत से अनुमति लिए बिना ये तीनों भारत छोड़कर नहीं जाएंगे। इसके साथ ही तीनों को हर शुक्रवार को एनसीबी कार्यालय में अपनी हाजिरी दर्ज करानी होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *