आतंक के खिलाफ केंद्र के साथ है ‘आप’, अलका लांबा ने अलापा अलग सुर

नई दिल्ली । आम आदमी पार्टी (आप) ने अमरनाथ यात्रियों पर आतंकी हमले की कड़ी निंदा की है। पार्टी ने इस घटना को पाकिस्तान की हिंसा व दरिंदगी फैलाने की नापाक कोशिश करार दिया है। ‘आप’ नेता संजय सिंह ने इसे पाकिस्तान प्रायोजित हमला बताते हुए कहा कि पार्टी आतंक, दंगा-फसाद एवं नफरत की राजनीति का विरोध करती है।

संजय सिंह ने कुछ सवाल भी उठाए हैं। उन्होंने यह भी कहा कि केंद्र सरकार को ऐसी घटनाओं से गंभीरता से निपटना होगा और पाकिस्तान को इस नापाक हरकत के लिए कड़ा जवाब देना होगा। इस प्रयास में ‘आप’ पूरी तरह से केंद्र सरकार के साथ है।

संजय सिह ने कहा कि अमरनाथ यात्रियों पर आतंकी हमले की आशंका हमारी इंटेलिजेंस व सुरक्षा एजेंसियों तथा सरकार को पहले से थी। रात सात बजे से राजमार्ग पर अमरनाथ यात्रा की बस नहीं चल सकती, तो फिर यह बस राजमार्ग पर कैसे आई? बस श्राइन बोर्ड के तहत पंजीकृत भी नहीं थी। सुरक्षा काफिला भी मौजूद नहीं था। अमरनाथ यात्रियों को बार-बार निशाना बनाया जाता रहा है, यह पहली घटना नहीं है।

अलका ने किया विवादास्पद ट्वीट

‘आप’ विधायक अलका लांबा के ट्वीट को लेकर अक्सर विवाद होता है। अमरनाथ यात्रियों पर आतंकी हमले को लेकर उन्होंने ट्वीट किया। पाकिस्तान को करारा जवाब देने की बात कही, लेकिन इसके साथ ही उन्होंने विवादास्पद बयान भी दिया। उन्होंने कहा कि साजिश गहरी है। बस गुजरात की है। यात्री और मारे जाने वाले सभी गुजराती हैं। जत्थे से यह बस अलग हुई, क्यों अलग हुई? कारण के पीछे ही छिपी हमले की साजिश।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *