होटल के कमरे में मां-बेटी की गला रेतकर हत्या, हत्यारा फरार

चमोली : गोविंदघाट स्थित एक होटल के कमरे में मां-बेटी की उनके साथ आए व्यक्ति ने गला रेतकर हत्या कर दी। आरोपी फरार हो गया। उसकी तलाश में पुलिस ने पूरे जिले में वाहनों की चेकिंग का अभियान चलाया हुआ है।

जानकारी के मुताबिक गत दिवस तीसरे पहर करीब तीन बजे एक व्यक्ति के साथ 39 वर्षीय महिला और 17 वर्षीय युवती गोविंदघाट स्थित गंगा होटल में कमरा लेने पहुंचे। तीनों अल्टो कार से वहां पहुंचे थे।

इन तीनों से जब होटल कर्मियों ने आईडी मांगी तो महिलाओं के साथ आए व्यक्ति ने बताया कि वे अंबाला निवासी हैं। उस व्यक्ति ने कहा कि उसके पैर में चोट लगी है। फिलहाल कमरा दे दो कुछ देर बाद वह आइडी दे देगा। इसके बाद तीनों को कमरा दे दिया गया।

बताया जा रहा है कि रात को तीनों ने होटल में ही खाना खाया। करीब चार बजे महिलाओं के साथ आया व्यक्ति दोनों महिलाओं को कमरे में बंदकर चुपचाप से कार स्टार्ट कर चला गया। इस दौरान  होटल कर्मियों ने सोचा कि वह कहीं किसी काम से जा रहा है।

सुबह देर तक जब कमरे से कोई आवाज नहीं आई तो होटल कर्मियों को शक हुआ। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब कमरा खोला तो भी महिला और युवती का शव पड़ा हुआ था। दोनों की गला रेतकर हत्या की गई थी।

कमरे की तलाशी लेने पर पुलिस को किसी का भी मोबाइल फोन आदि नहीं मिला। साथ आए व्यक्ति ने उनकी पहचान का कोई भी प्रुफ तक नहीं छोड़ा। पुलिस के मुताबिक दोनों महिलाएं मां-बेटी प्रतीत हो रही हैं। फिलहाल उनके साथ आए व्यक्ति की तलाश में जोशीमठ, नंदप्रयाग सहित अन्य स्थानों पर वाहनों की चेकिंग की जा रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *