सुलझ गए लूट के 25 मामले, 400 गायों को चोरी कर बेच चुका है ‘टिल्लू’ गिरोह

नई दिल्ली  । दिल्ली-एनसीआर में गायों को चोरी कर बेचने वाले गिरोह के सरगना लुकमान उर्फ टिल्लू समेत पांच बदमाशों से पूछताछ में हैरान करने वाली जानकारी सामने आई है। दो साल में बदमाश दिल्ली-एनसीआर से करीब 400 गायों को चोरी कर डासना गाजियाबाद निवासी एक रिसीवर मंजूर को बेच चुके हैं। आरोपी गाय चुराने के लिए टाटा-407 व स्कॉर्पियो का इस्तेमाल करते थे और 25 से 30 हजार रुपये में गाय का सौदा कर फरार हो जाते थे।

क्राइम ब्रांच डीसीपी मधुर वर्मा ने बताया कि 30 जून को खुफिया सूचना पर टीम ने खजूरी भजनपुरा पेट्रोल पंप के पास घेराबंदी करके लोनी गाजियाबाद निवासी टिल्लू गैंग के सरगना लुकमान उर्फ टिल्लू (32), राशिद अली रोड लोनी निवासी परवेज (23), धौलाना गाजियाबाद निवासी आबिद (25), निडोरी गाजियाबाद निवासी कमरू (27) व लोनी गाजियाबाद निवासी शहजाद (21) को गिरफ्तार कर लिया था।

चार कट्टा व दस कारतूस बरामद

आरोपियों के पास से चार कट्टा व दस कारतूस बरामद हुए थे। पूछताछ में लुकमान उर्फ टिल्लू ने बताया कि वे सभी दो साल से दिल्ली-एनसीआर में गायों की चोरी कर रहे थे। आरोपी शाम के बाद गाय चुराते थे और फिर मंजूर को बेच देते थे।

मंजूर गायों को काटकर आगे सप्लाई करता था

मंजूर इन गायों को काटकर आगे सप्लाई करता था। टिल्लू ने कबूल किया कि वह सिर्फ दिल्ली के अलग-अलग हिस्सों से अब तक 100 से अधिक वारदात कर चुका है। पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ के आधार पर कंझावला, अमन विहार, अलीपुर, बुराड़ी समेत दिल्ली से गाय चोरी व लूट के 25 मामलों को सुलझाने का दावा किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *