श्याओमी ने भारत में लॉन्च किया एमआई वीआर प्ले हेडसेट, कीमत मात्र 999 रुपए

चाइना की टेक कंपनी श्याओमी पिछले काफी समय में भारत में धमाल मचा रही है। भारत में कंपनी के स्मार्टफोन खासा पसंद किए जाते हैं। कंपनी ने स्मार्टफोन के अलावा भी कई गैजेट्स मार्केट में उतारे हैं। कंपनी ने हाल ही में अपना नया श्याओमी एमआई वीआर प्ले हेडसेट लॉन्च कर दिया है, जो कि 21 दिसंबर से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

पैनासॉनिक एल्युगा प्रिम : 3जीबी रैम और रिलायंस जियो सिम सपोर्ट

श्याओमी वीआर प्ले हेडसेट सबसे पहले चाइना में इस साल अगस्त में पेश किया गया था। भारत में लॉन्च की जानकारी के साथ ही कंपनी ने बताया है कि यह वीआर प्ले हेडसेट कंपनी की ऑफिसियल वेबसाइट mi.com पर उपलब्ध होगा। हालाँकि अभी यह नहीं बताया है कि नया वीआर हेडसेट किसी अन्य ई-कॉमर्स साईट पर बिक्री के लिए आएगा या नहीं।

लावा का नया लावा मेटल 24 फोन, कीमत 2,000 रुपए

श्याओमी ने अपने इस वीआर हेडसेट की कीमत 999 रुपए रखी है। जो कि भारतीय मार्केट में काफी सही फिट होती है। इस हेडसेट से कंपनी ने कम बजट के यूज़र्स को टारगेट किया है। कंपनी अपने इन हेडसेट को डेनिम, लेपर्ड प्रिंट और वैन गोघ जैसे लिमिटेड एडिशन में ही पेश करेगी।

नया वीआर प्ले हेडसेट कुछ खास यूज़र्स के लिए ही है। ऐसा इसलिए क्योंकि यह हेडसेट केवल 4.7 इंच से 5.7 इंच डिस्प्ले के स्मार्टफोन के साथ ही कम्पेटिबल होगा।

और भी:

एयरटेल ने लॉन्च की अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग, साथ में दो नए पैक भी

ये 8 फीचर्स व्‍हाट्सएप में आ जाएं तो कमाल हो जाए

2016 में सबसे बड़े फ्लॉप रहे ये टॉप हाई एंड स्मार्टफोन

Source: hindi.gizbot.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *