शौच के लिए घर से निकली छात्रा तो प्रधान व उसके साथियों ने कर दिया कांड

नोएडा  । कासना कोतवाली क्षेत्र के चाई तीन सेक्टर में रहने वाली 12वीं की छात्रा के अपहरण का मामला सामने आया है। छात्रा के पिता ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी घर से शौच जाने के लिए निकली थी। घर से बाहर निकलते ही कार सवार प्रधान व उसके साथियों ने अपहरण कर लिया।

पीड़ित पिता ने छात्रा के अपहरण की तहरीर पुलिस को दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। हालांकि पुलिस मामले को संदिग्ध मान रही है। पुलिस का कहना है कि पीड़ित व आरोपी पक्ष के बीच पहले से विवाद है। इस संबंध में तीन मुकदमे बुलंदशहर के अरनिया थाने में दर्ज हैं।

प्रधान व उसके साथियों ने किया अपहरण

मूलरूप से बुलंदशहर का रहने वाला एक परिवार चाई तीन सेक्टर में रहता है। आरोप है कि 12वीं में पढ़ने वाली 18 साल की छात्रा का शनिवार सुबह कार सवार प्रधान व उसके साथियों ने अपहरण कर लिया। जब छात्रा का अपहरण हुआ तो उसकी मां बर्तन साफ कर रही थी। उसने कार सवार लोगों को पहचान लिया और शोर मचाया। लेकिन इससे पहले ही आरोपी छात्रा का अपहरण कर फरार हो गए।

बेटे पर दुष्कर्म का मामला दर्ज 

बताया जा रहा है कि जिस प्रधान पर आरोप लगा है, उसके बेटे पर बुलंदशहर में छात्रा से दुष्कर्म करने का मुकदमा दर्ज है। उस मामले में समझौता नहीं करने पर आरोपी पक्ष ने छात्रा का अपहरण किया है। हालांकि पुलिस का कहना है कि छात्रा का प्रधान के बेटे के साथ प्रेम प्रसंग रहा है। वहीं, छात्रा की मां का कहना है कि प्रधान व उसके बेटे से परेशान होकर उन लोगों ने बुलंदशहर से पलायन कर दिया था और ग्रेटर नोएडा में रहने लगे। इसके बाद भी आरोपी पीछा नहीं छोड़ रहे हैं। पुलिस मामले की गहनता से जांच में जुटी है।

छात्रा को बरामद करने का प्रयास

कासना कोतवाली प्रभारी जितेंद्र कुमार का कहना है कि दोनों पक्षों में पुराना विवाद है। बुलंदशहर में दोनों पक्ष ने एक दूसरे पर तीन मुकदमें दर्ज कराए थे। छात्रा को बरामद करने का प्रयास किया जा रहा है। जल्द ही उसको सकुशल बरामद कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *